पुलिस कस्टडी से ससुर को छुड़ा ले गई दबंग बहू

CRIME UP Special News

एटा(जनमत): उत्तर प्रदेश के एटा जिले  के तहसील प्रांगड़ में सैकड़ो लोगों के सामने कुछ महिलाएं और पुरुष एक ब्यक्ति को पुलिस कस्टडी से जबरन छुड़ा कर चंपत हो गए। अचानक हुई इस घटना से  जहां पुलिस खुद स्तब्ध थी वहीं लोग भी तमाशबीन बने देखते रहे और एक बहू  अपने ससुर को पुलिस की कस्टडी से जबरन छुड़ा कर मौके से फरार हो गयी।

(आरोपी बहू  और ससुर)

दरअसल यह पूरा मामला निधौली कला का है जहां की रहने वाली देवप्रभा के  ससुर मूलचंद ने कल दो बीघा जमीन में से एक बीघा जमीन किसी अन्य ब्यक्ति के  नाम बैनामा कर दी थी। देवप्रभा को जब यह बात पता चली तो वह अपने अन्य परिजनों के साथ अपने ससुर मूलचंद को लेकर बैनामा बापस कराने तहसील आयी थी और ससुर पर बैनामा कराने का दबाब बना रही थी कि तभी कल बैनामा कराने वाले पक्ष ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने तहसील परिसर से आरोपी ससुर मूलचंद  को कस्टडी में लेकर कोतवाली ले जा रही थी।

तभी बहु देवप्रभा और उसके परिजनों  ने पुलिस से मुजामत कर जबरदस्ती आरोपी मूलचंद को पुलिस की कस्टडी से छुड़ा  लिया और मौके से फरार हो गए । सरेआम हुई इस घटना से जहां पुलिस एकदम स्तब्ध थी वहीं आस पास खड़े लोग तमाशबीन बने हुए थे। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की  गहराई से जांच कर कार्यवाही की बात कर रही है।