पुलिस ने खोज निकाली नाले से मासूम की लाश ,नगर निगम की बड़ी लापरवाही

पुलिस ने खोज निकाली नाले से मासूम की लाश ,नगर निगम की बड़ी लापरवाही

UP Special News

अलीगढ़  (जनमत ) :- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के स्मार्ट सिटी में नगर निगम की बड़ी लापरवाही कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के मसूदाबाद इलाके से उस वक्त सामने आई है। जब नगर निगम की लापरवाही के चलते सड़क किनारे बिना ढके खुला छोड़े गए नाले में 2 वर्षीय मासूम बच्चे गणेश की गिरकर मौत हो गई। हालांकि परिवार के लोगों ने बच्चे को 2 घंटे से गायब होने के बाद किडनैपिंग की आशंका जताई और बच्चे के किडनैप होने की आशंका जताते हुए पूरी बात पुलिस को बताई।

उसके बाद पुलिस ने गायब हुए बच्चे के शव को कुछ घंटों की तलाश के बाद उसके घर के बाहर बने नाले से खोज निकाला। नाले में बच्चे का शव बरामद होने के बाद परिवार में कोहराम मच गया ओर नाले से शव बरामद होने पर परिवारीजनों ने नगर निगम पर लापरवाही का आरोप लगाया। वहीं  स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने कई बार इस गहरे नाले को ढके जाने को लेकर नगर निगम से कई शिकायतें की। लेकिन नाला ढका नहीं गया।

जिसके चलते नाले में गिरकर मासूम की मौत हो गई। वहीं, आपको बता दें कि स्मार्ट सिटी में नगर निगम द्वारा खोदे गए गड्ढों में अब तक ना जाने कितने लोग काल के गाल में समा चुके हैं। लेकिन नगर निगम में बैठे हुक्मरानों के कानों पर आज तक जूँ तक नहीं रेंगी हैं। यह दर्दनाक हादसा भी इसी नगर निगम की लापरवाही का नतीजा है कि आज एक 2 साल का मासूम बच्चा नाले में गिर कर काल के गाल में समा गया।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र के मसूदाबाद के पास नगर निगम की लापरवाही के चलते घर से अचानक गायब हुए एक 2 वर्षीय मासूम बच्चे की नाले में गिरकर दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे के गायब होने के बाद परिवार के लोगों ने अपने मासूम बच्चे गणेश के किडनैपिंग की आशंका जताते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बच्चे के किडनैपिंग की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और परिवार के लोगों की मदद से बच्चे को घर के पास बने नाले में तलाशना शुरू कर दिया कुछ घंटों की तलाश के बाद पुलिस ने 2 वर्षीय बच्चे गणेश की लाश को गहरे नाले से बरामद किया। नाले से बच्चे की लाश बरामद होते ही परिवार में चीत्कार और कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है कि मसूदाबाद बस स्टैंड के पास 2 साल का बच्चा गणेश खेल रहा था। खेलते खेलते  बच्चा गणेश नाले में गिर गया। वहीं परिजनों को जब बच्चा नहीं दिखा तो किडनैपिंग की आशंका जताई. बात पुलिस तक पहुंच गई। पुलिस ने बच्चे को घर के करीब ही नाले मैं बच्चे को तलाशना शुरू कराया तो बच्चा नाले में मिला। नाले से बच्चे को बरामद करने के बाद बच्चे को होश में लाने की कोशिश की गई। लेकिन नाले में गिरकर बंद हुई उसकी सांसे फिर वापस नहीं लौटी। आपको बता दें कि 2 वर्षीय मृतक बच्चे का नाम गणेश है। जो खेलते समय खुले नाले में गिर गया। नाले पर पत्थर होना चाहिए।लेकिन नगर निगम की लापरवाही से मासूम की मौत हो गई |

Reported By :- Ajay Kumar

Published By:- Vishal Mishra