जुआ रोकने को लेकर हुए विवाद में मासूम की हत्या का आरोप

CRIME UP Special News

मैनपुरी(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद  मैनपुरी के एक गांव में खाली पड़े प्लाट पर जुआ खेलने से रोकने को लेकर हुए विवाद में आठ माह के मासूम  की हत्या कर देने का आरोप लगा है। मासूम की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही जनपद के आलाधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला बरनाहल थाना इलाके के गांव कनिकपुर सादा से जुड़ा हुआ है। इसी गांव के निवासी सत्यवीर सिंह पुत्र लल्लू सिंह ने 2 मार्च को थाने जाकर तहरीर  उनका गांब में खाली प्लाट पड़ा है। जहां गांव के ही कुछ युवक अपने अन्य साथियों के साथ जुआ खेलते रहते है। जब उसने वहां जाकर अपने प्लाट पर सभी जुआ खेलने बालो को मना किया तो आरोपियों ने गाली गलौज और मारपीट कर दी जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने इस तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट करने की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था।

 

                                                                                                  (मासूम)

आरोप है कि दो मार्च की शाम धर्मवीर घर लौटा तो उसे घटना की जानकारी मिली धर्मवीर अपनी पत्नी के साथ आरोपी अनिल के घर शिकायत करने गया। तो वहां अनिल और उसके परिवार के लोग मिलकर झगड़ा करने लगें इसी दौरान झगड़े में आरोपियों ने धर्मवीर की पत्नी से गोद में लिए उसके मासूम पुत्र कार्तिक को छीन कर दीवार पर पटक दिया। जिससे पुत्र घायल हो गया घायल मासूम को परिजन जब बरनाहल अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुँच गए जहां उन्होंने ग्रामीणों और परिजनों से घटना की जानकारी जुटा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Gaurav Pandey