बस के परिचालक ने युवती से की “छेड़छाड़”…

UP Special News

एटा (जनमत) :- फर्रुखाबाद से दिल्ली रोड पर बेखौफ दौड़ रही डबल डेकर बसों में अकेले महिलाओं के लिए यात्रा करना बिल्कुल सुरक्षित नहीं रहा है।घटना एटा जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र की है जहां नोएडा से नौकरी कर घर फर्रुखाबाद वापस लौट रही एक २२ वर्षीय युवती को अकेला पाकर बस के परिचालक ने छेड़छाड़ कर दी।पीड़ित युवती के पिता ने अलीगंज कोतवाली में परिचालक के विरुद्ध लिखित तहरीर देकर शिकायत दर्ज करवाई है ।

पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है की पुत्री सुबह नोएडा से फर्रुखाबाद के लिए श्री कृष्णा युवराज ट्रेवल्स की यू पी 76 GT 1058 बस पर सवार होकर यात्रा कर रही थी।बस में चालक के अलावा परिचालक भी सवार था।जैसे ही बस अलीगंज के कैल्ठा चौराहे पर पहुंची बस में सवार परिचालक ने बदनीयत से छेड़ छाड़ कर दी।पीड़िता ने घटना की सूचना अपने परिजनों को दी और सूचना पुलिस को दी गई । जब तक   पुलिस  पहुंची तब तक फर्रुखाबाद जनपद के घटियाघाट निवासी परिचालक मौके से फरार हो गया।पुलिस ने युवराज ट्रेवल्स की बस को हिरासत में ले लिया है।पीड़िता के साथ घटित हुई घटना की सूचना पर परिजन अलीगंज कोतवाली पहुंचे और घटना की लिखित शिकायत दर्ज करवाई है।पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

युवती के साथ घटित हुई घटना से तो इतना साफ हो ही गया है की दिल्ली से फर्रुखाबाद के लिए सैकड़ों की संख्या में दौड़ रही ट्रेवल्स बसों में महिलाओं के लिए यात्रा करना सुरक्षित बिल्कुल नहीं है।  वहीँ इस मामले पर  पुलिस ने घटना संज्ञान में  लेकर मामला दर्ज कर लिया है और विधिक कार्यवाही किये जाने की बात कही जा रही है.

REPORT- NAND KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…