महिला को हांथ पैर बाँध वारदात को दिया  “अंजाम”… 

UP Special News

औरैया (जनमत) : यूपी के   औरैया जिले में प्औरधान की पत्नी के हांथ पैर बांध कर अज्ञात चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला. वहीँ मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस ने  तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में किया जाएगा मामला दर्ज आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा टीमें की गई गठित शीघ्र की घटना का किया जायेगा अनावरण ।औरैया अजीतमल कोतवाली क्षेत्र की घटना । वहीँ चोरों के जाने के बाद महिला द्वारा कुछ शोर करने के बाद पड़ोस में रहने वाले ने अंदर आकर खोले हांथ पांव मुंह महिला द्वारा दी गई घटना की जानकारी अपने प्रधान पति को ।महिला कमला देवी के पति शमरथ अपने साथियों के साथ रात्रि में  बौद्ध कथा सुनने पड़ोस के गांव में गए हुए थे ।

औरैया उस वक्त हड़कंप मच गया गया जब अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के शाह पुर तुमरिया गांव के प्रधान शमरथ के घर अज्ञात चोरों द्वारा उनके घर में घुस कर उनकी पत्नी कमला के हांथ पैर बांध कर डाल दिया और उनसे चाबी लेकर चोरी की घटना को दिया अंजाम कमला देवी घर में अकेली थी ।प्रधान समरथ अपने कुछ लोगों के साथ पास के गांव में बौद्ध कथा सुनने गए हुए थे ।

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के ताह पुर तुमरिया का जहां पर प्रधान समरथ अपने साथियों के साथ पास के गांव में बौद्ध कथा सुनने हुए थे ।उनकी पत्नी घर में अकेली थी तभी रात्रि 1 बजे के लगभग उनके घर में कुछ लोग घुस आए उन्होंने सोचा शायद प्रधान की आए हुए है ।लेकिन प्रधान नही थे कमला देवी ने बताया उनके हांथ पैर बांध कर डाल दिया मुंह में बांध दिया उसके बाद चाबी लेकर घटना को अंजाम दिया ।प्रधानी के काम से कुछ पैसा रखा था जिसे चोरों द्वारा ले जाया गया तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा ।वही पुलिस की टीमों लगा दी गई है।शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जायेगा।

REPORT- ARUN BAJPAYEE…

 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…