मां-बेटी ओर “वो” के बीच पुलिस हुई “लाचार”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) :- यूपी के अलीगढ जिले  में एक लड़की ने एएमयू के कर्मचारी खालिद परवेज उर्फ गुड़ू सहित अपने ही पड़ोसी गुप्ता अंकल पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया हैं। लड़की के द्वारा सोशल मीडिया पर सनसनीखेज वीडियो वायरल करने के बाद लड़की अब बार-बार गिरगिट की तरह अपने बयान बदल रही है। लड़की को बयान बदलकर फसती हुई देख अब लड़की की मां ने भी इस मामले में कूदते हुए अपनी धमाकेदार एंट्री मारी है। जो लड़की कल तक गुप्ता अंकल और हाजी खालिद परवेज को AMU के एक डिपार्टमेंट में डायरेक्टर बताते हुए व्हाट्सएप पर अश्लील चैट न्यूड फोटोग्राफ सहित अपने पास सबूत के तौर पर ऑडियो ओर वीडियो भेजने का दावा ठोक रही थी। सबूतों के साथ दावा ठोकने वाली अब उसी लड़की की मां बोली की उसकी बेटी गलत संगत में फंस गई है। जिसके चलते उसकी बेटी ने कुछ तथाकथित पत्रकारों के साथ मिलकर हाजी खालिद परवेज को ब्लैकमेल करने के लिए अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

लड़की का 39 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब उसकी मां अपनी बेटी के बचाव में उतरते हुए उस खालिद परवेज उर्फ गुड्डू को बचाने में जुट गई है। जिस खालिद परवेज के ऊपर उसकी बेटी के द्वारा कुछ तथाकथित पत्रकारों के कहने पर अश्लील बातों से लेकर कई सनसनीखेज आरोप लगाए गए हैं। बेटी के द्वारा जिस खालिद परवेज उर्फ गुड्डू पर अश्लील चैट को लेकर सनसनीखेज आरोप लगाए उस हाजी खालिद परवेज उर्फ गुड्डू को अब आरोप लगाने वाली बेटी की मां गुड्डू के साथ अपने घर जैसे रिश्ते बता रही है।

 

लड़की की मां का कहना है कि उसकी बेटी गलत संगत में पड़ गई है अब मैं और मेरी बेटी नहीं चाहते कि अब आगे कोई बात बढ़े। इस मामले को हम यहीं खत्म करना चाहते हैं। क्योंकि खालिद परवेज उर्फ गुड्डू भाई के साथ उनका घर जैसा रिश्ता है। बावजूद इसके गुड्डू भाई को उनके इस मामले में बेवजह लपेटते हुए फंसाया जा रहा है। अब वह नहीं चाहती कि कोई बेगुनाह फंसे,ओर अब उसे किसी से कोई लेना देना नहीं है,ओर उसकी बेटी को भी बेवजह ही फसाया जा रहा है। जिसके चलते अब उसको अपनी बेटी का ये पूरा मामला यही रफा दफा करना है।

इसके साथ ही जब लड़की की मां से पूछा गया कि उसकी बेटी से प्रेम प्रकाश गुप्ता अंकल ने क्या करने के लिए बोला गया था। तो मां बोली मुझे इस पूरे मामले की जानकारी नहीं है। लेकिन मुझे अब थोड़ा-थोड़ा पता चल रहा है कि मेरी बेटी का वाकई ब्रेन वाश किया जा रहा है।क्योंकि वो लोग? जैसा जैसा बोल रहे हैं। मेरी बेटी उन लोगों के कहने पर वैसा वैसा ही कर रही है। जबकि मेरी बेटी ना समझ हैं। ओर उसको कुछ नहीं पता है, उसको सामने से जैसा बोला जाता है। उसकी बेटी वैसा ही करती है।

वही खालिद परवेज उर्फ गुड़ू के साथ उनका घर जैसा रिश्ता है। उसका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है ओर न ही कोई मतलब है। लड़की की मां का कहना है कि उसने न थाने का रास्ता देखा और न ही उसके द्वारा इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज कराई गई।वहीं आरोप लगाते हुए सनसनीखेज वीडियो वायरल होने के बाद अब लड़की का नया बयान सामने आया है। गिरगिट की तरह बार-बार बयान बदल रही लड़की का कहना है कि प्रेम प्रकाश गुप्ता अंकल का मामला था। लेकिन इस मामले में AMU के एक डिपार्टमेंट में डायरेक्टर खालिद परवेज सर बीच में आ गए। ओर उसने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो वायरल करते हुए खालिद परवेज नाम ले दिया। जबकि इनके साथ तो हमारे घर के संबंध है, मुझे वीडियो में उनका नाम नहीं लेना चाहिए था।अब मुझे अपना ये मामला घर पर ही निपटाना हैं, और मुझे अब किसी का भी नाम नहीं लेना है।जबकि प्रेम प्रकाश गुप्ता अंकल AMU के एक डिपार्टमेंट के डायरेक्टर खालिद वजीर परवेज के दोस्त है। जो दोनों दोस्त एक साथ काम करते हैं।

REPORT-  AJAY KUMAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..