अखिलेश यादव के बयान से संतों में आक्रोश

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर देश में चल रहे निधि समर्पण अभियान पर अखिलेश यादव के बयान से संतों में आक्रोश है दरअसल अखिलेश यादव ने राज्यसभा सदन के दौरान निधि समर्पण अभियान को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा चंदाजीवी है जिसको लेकर अयोध्या में राजनीति पार्टी से जुड़े प्रतिनिधि ही नही बल्कि संत समाज ने भी निंदा की है। तो वहीं श्री राम जन्मभूमि  तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने दो टूक में कहा कि भगवान सबको बुद्धि प्रदान करें।

वही महंत परमहंस दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को अखिलेश यादव ने समझा नहीं अखिलेश यादव ने जो कहा है कि किसान आंदोलन करने वाले लोगों को भाजपा आंदोलन जी भी कहती है लेकिन जो डोर टू डोर चंदा ले रहे हैं उन्हें चंदाजीवी क्यों नहीं कहा जाता है। वही कहा कि अखिलेश यादव को अभी अध्ययन करने की जरूरत है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बात को अखिलेश यादव ना समझें और ना ही आगे भी समझ पाएंगे। वही कहा कि जब इन लोगों के दिल दिमाग में नफरत भरी है तो ऐसे लोगों को किसी की बात समझ में नहीं आ सकती है।

वही हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने कहा कि अखिलेश यादव सदैव बाबरजीवी रहे हैं। वही आरोप लगाया कि मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव हमेशा उत्तर प्रदेश में हिंदू समाज के मठ मंदिर व साधु संतों के ऊपर जिस प्रकार से प्रताड़ना दिया है यह हर व्यक्ति जानता है उसके बाद आप समाज में लोगों राम भक्तों को चंदाजीवी बताने का काम कर रहे हैं।

अभी भी अखिलेश यादव होश में आ जाओ नहीं तो कभी भी सत्ता में आने इच्छा संभव नहीं होगा। राजनीतिक दृष्टि से भी लोग अखिलेश यादव के बयान से नाराज है और अयोध्या के स्थानीय विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि अखिलेश यादव या भूल गए हैं कि राम मंदिर हर हिंदू के आस्था का प्रश्न है और वह भी हिंदू हैं और राम मंदिर के लिए चंदा नहीं इकट्ठा नहीं किया जा रहा बल्कि लोग स्वेच्छा से समर्पण की भावना से मंदिर निर्माण के लिए राशि दे रहे हैं।

और देश का हर परिवार इस कार्य के लिए देना चाहता है वही कहा कि देखा जा रहा है कि पूरी दुनिया से लोग दर्शन के लिए अयोध्या रहे हैं और मंदिर निर्माण के लिए पूरी दुनिया से लोग आ रहे हैं और मंदिर निर्माण में अपना सहयोग देने की इच्छा भी कर रहे हैं यही नहीं बहुत से लोग सोना चांदी भी दे रहे हैं। इसलिए यह बात अखिलेश यादव को नहीं करनी चाहिए क्योंकि राम मंदिर सबका है यह देश के गौरव के सम्मान का है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan