योगी के दोबारा मुख्यमंत्री बनने’ बृजेश पाठक को प्रदेश का डिप्टी सीएम बनाए जाने को जश्न मनाया गया

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री बनने और बृजेश पाठक को प्रदेश का डिप्टी सीएम बनाए जाने को लेकर मित्र मंच के राष्ट्रीय प्रमुख शरद पाठक बाबा के नेतृत्व में जश्न मनाया गया। वही शरद पाठक बाबा ने अपने आवास पर पूजा अर्चन करने के बाद मित्र मंच के  कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न और पटाखे फोड़े। एक दूसरे को मिठाई खिलाकर व सड़को पर आने जाने वाले राहगीरो को भी मिठाई वितरण कर योगी जी को दुबारा उ0 प्र0 का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दिया।

इस अवसर पर मित्र मंच प्रभारी राजा पाठक व यश पाठक मित्र मंच प्रदेश अध्यक्ष युवा मंच के नेतृत्व में 101 दीप जलाकर पटाखे फोड़ कर दीपावली के तोहार की तरह शपथ समारोह की खुशी मनाई।वही मित्र मंच के राजा पाठक उत्तर प्रदेश प्रभारी,यश पाठक प्रदेश अध्यक्ष युवा मित्र मंच ने बताया कि बृजेश पाठक जी इसके पहले आदित्यनाथ योगी जी महाराज की सरकार के पहले कार्यकाल में कानून मंत्री रहे। आज उनके डिप्टी सीएम बनने पर लखनऊ के साथ ही उन्नाव और हरदोई अयोध्या जिले में हर्ष की लहर है।

हरदोई जिले के मल्लावां विधानसभा के बृजेश पाठक को मुख्य उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की खबर मिलते ही अयोध्या रामनगरी में उत्साहित कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी छोड़ कर खुशी मनाई वही समर्थकों ने मित्र मंच के साथियों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर डिप्टी सीएम बनने पर खुशी जताई।इस दौरान मित्र मंच के शरद प्रताप सिंह प्रदेश उपाध्यक्ष युवा मित्र मंच, गौरव त्रिपाठी प्रदेश महासचिव, नीरज निषाद जिला अध्यक्ष ,राज वर्मा, आशीष वर्मा सचिन वर्मा राणा आशुतोष अन्य लोगो ने अपनी खुशी का इजहार किया।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan