किसान की जेब से रुपये निकाल  ठेके पर पहुंचे बदमाश की हुई “धुनाई”…  

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ़ की कोतवाली खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित खाद की दुकान से खाद खरीद रहे किसान की जेब से 20 हजार रुपए निकाल कर भागे बदमाशों को शराब के ठेके से दबोचे जाने के बाद लोगों द्वारा चारों की जमकर पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। जहां दिनदहाड़े खाद की दुकान से खाद खरीद रहे किसान के रुपये निकालकर भागे बदमाशों को गोमत गांव स्थित शराब के ठेके पर बैठकर शराब का सेवन करते हुए पब्लिक द्वारा पकड़े जाने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। तो वहीं उनके कब्जे से किसान के निकाले गए 20 हजार रुपये में 10 हजार रुपए बरामद किए। जबकि 10 हजार रुपये उन्होंने एक दूसरे में बाटते हुए शराब के ठेके से शराब खरीद कर पीने के बाद बाकी पैसे खर्च कर दिए। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों की गिरफ्त में आए चारों बदमाशों को अपनी सुपुर्दगी में लेकर थाने ले गई।जिसके बाद चारों बदमाशों के खिलाफ किसान की तहरीर के आधार पर धारा-(379,411) के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली खेर क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी हरिश्चंद्र के द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि उसके साथ जेब से रुपए निकाले जाने की घटना बुधवार की है। जब वह अपने घर से खाद बीज खरीदने के लिए कस्बा खैर आया था। इस दौरान उसके द्वारा स्टेट बैंक से 20 हजार रुपए निकालने के बाद वह खाद बीज की दुकान पर पहुंचकर खाद खरीद रहा था। तभी उसके पास पहुंचे चारों बदमाश उसकी जेब में रखे 20 हजार रुपए निकाल कर मौके से भागने लगें। इस पर उसने अपनी जेब से रुपए निकाल कर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने के लिए शोर मचा दिया। लेकिन तब तक चारों बदमाश मौके से फरार हो गए। तो वही शोर की आवाज सुनकर लोगों का जमावड़ा मौके पर लग गया। जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों की मदद से रुपये निकलकर भाग रहे चारों बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया।

जहां चारों बदमाश गोमत गांव के पास शराब के ठेके से शराब खरीदने के बाद ठेके पर बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे।तभी चारों बदमाशों को लोगों की मदद से शराब के ठेके पर दबोच लिया। लोगों की गिरफ्त में आए चारों बदमाशों को पब्लिक की मदद से थाने ले जाया गया और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने गौतम बुधनगर जिले के थाना जेवर क्षेत्र के कस्बा रावलपट्टी निवासी बोना,सोहिल सहित थाना चंडौस क्षेत्र के गांव साहपुर निवासी आबिद ओर जंनटल के कब्जे से 10 हजार रुपये बरामद किए। जबकि बाकी बचे 10 हजार रुपए आपस में बाटते हुए शराब का सेवन कर खर्च कर दिए। जिसके बाद पुलिस ने चारों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया। तो वही किसान के रुपए निकाल कर भाग रहे चारों बदमाशों की लोगों के द्वारा पकड़ते हुए जमकर पिटाई भी की गई।