लाइसेंसी शस्त्र से फायर कर मिट्टी की मटकी फोड़ते हुए युवक का वीडियो वायरल,मुकदमा दर्ज

CRIME UP Special News

अलीगढ़(जनमत):- अलीगढ़ जिले के थाना दादो क्षेत्र में एक युवक द्वारा लाइसेंसी शस्त्र से खेतों पर फायरिंग करते हुए दो पेड़ों के बीच रस्सियों पर लटक रही मटकी पर निशाना साधते हुए मिट्टी की मटकी फोड़े जाने का एक वीडियो सामने आया है। लाइसेंसी हथियार से फायर करते हुए मिट्टी की मटकी फोड़े जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना दादो इलाके के गांव अटा में एक दहशतगर्द युवक का खेतों पर लाइसेंसी शस्त्र से फायरिंग करते हुए दो पेड़ों के बीच रस्सियों पर लटक रही एक मिट्टी की मटकी को फोड़ते हुए 10 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुआ है। लाइसेंसी शस्त्र से शस्त्र धारक के विपरीत एक अन्य व्यक्ति द्वारा फायरिंग कर मटकी फोड़े जाने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमें हड़कप मच गया।जिसके बाद पुलिस ने आनन फानन में वायरल वीडियो के आधार पर शस्त्र धारक ओर लाइसेंसी शस्त्र से फायरिंग कर रस्सियों पर लटक रही मिट्टी की मटकी फोड़ने वाले वाले व्यक्ति के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं लाइसेंसी शस्त्र से फायर किए जाने के मामले में लाइसेंसी शस्त्र धारक के लाइसेंस की निरस्तीकरण की कारवाई करते हुए लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट पुलिस द्वारा डीएम को प्रेषित की जाएगी।

क्षेत्राधिकार छर्रा का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो पुलिस के प्रकाश में आया है। इसके बाद पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर संज्ञान लिया है। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति शस्त्र से फायर करता हुआ देखा जा रहा है। वहीं उनका कहना है कि शस्त्र धारक के विपरीत एक अन्य व्यक्ति द्वारा फायर किया गया है।जिसके चलते थाने पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जबकि शस्त्र धाराक के लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट पुलिस द्वारा प्रेषित की जा रही है। जबकि मामले में विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey