लोगों के घरों के सामने नाली का गंदा पानी भरा होने से राहगीरों को हो रही दिक्कत

UP Special News

बलरामपुर(जनमत):- जनपद बलरामपुर के विकासखंड श्रीदत्तगंज के ग्राम सभा चमरूपुर के भड़वाजोत कस्बे के निवासीयों ने जिला अधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर अपने घरों के सामने गोंडा उतरौला मार्ग पर गंदा पानी व जलभराव को लेकर प्रार्थना पत्र दिया है ।स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि जलभराव के संबंध में हम लोगों ने कई बार ग्राम प्रधान से शिकायत की है। मगर उनके द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया है ।तब हम लोगों ने दिनांक 11/11/ 2022 को उप जिला अधिकारी उतरौला को प्रार्थना पत्र दिया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

दोबारा फिर हम लोगों ने जिला अधिकारी बलरामपुर को दिनांक 26/ 11/ 2022 को प्रार्थना पत्र दिया लेकिन फिर भी कोई देखने नहीं आया। इसी गंदे पानी से भरे रास्ते से होकर बच्चे स्कूल भी जाते हैं तथा कभी-कभार गिरकर चोटिल भी हो जाते हैं। तथा बच्चों के कपड़े भी खराब हो जाते हैं। आते जाते राहगीर भी गंदे पानी से होकर गुजरते हैं ।तथा आधे से ज्यादा सड़क पर जलभराव होने से कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है ।और भारी वाहनों के आने जाने से सड़क पर भरा गंदा पानी  राकेश कुमार , चंद्रभान , स्वामीनाथ , रक्षा राम, महावीर ,धनीराम ,अखिलेश ,बेचू आदि के घरों के अंदर नाली का गंदा पानी चला जाता है ।

और  सड़क पर पानी भरा होने के कारण को कोई भी बड़ी दुर्घटना घट सकती है। वही  इस संबंध में ग्राम प्रधान शिव शंकर सैनी (पांडे) ने बताया कि स्थानीय लोगों के विरोध के कारण हम ज्यादा कुछ नहीं कर पा रहे हैं। इसकी जानकारी हमने शासन प्रशासन को दि है। और इस समस्या के निस्तारण की मांग की है। वही इस संबंध में ब्लॉक प्रमुख हेमंत जायसवाल का कहना है। कि ग्राम प्रधान के द्वारा मामला हमारे संज्ञान में आया है। हम ग्राम पंचायत सचिव को निर्देशित कर रहे हैं कि अगर सोखता बनवा कर इस समस्या का समाधान हो पा रहा है। तो करें नहीं तो शासन प्रशासन के साथ मिलकर इसका कोई ना कोई निस्तारण कराया जाएगा।

Reported By:- Gulam Navi

Posted By:- Amitabh Chaubey