वन विभाग की कार्यवाही से सहमें “तस्कर”

UP Special News

रामपुर(जनमत). यूपी के रामपुर में वन माफिया तस्करों के हौसले इतने बुलंद है कि वो फ़ल दार आम के पेड़ों को काटकर आम की लकड़ी की तस्करी बड़े पैमाने पर कर रहे है। पर इनके इस अपराध पर वन विभाग ने भी शिकंजा कस दिया है।

मोके पर भारी  मात्रा में आम के कटे पेड़ो और आम की फसल को कब्जे में लेकर बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है साथ ही एक लकड़ी माफिया को मौके से गिरफ्तार भी किया है। मामला थाना अजीमनगर क्षेत्र  के ग्राम छतरपुर का है जहाँ आम के हरे भरे पेड़ों का अवैध रूप से कटान वन तस्कर कर रहे है थे जिनके के विरुद्ध वन विभाग ने सख्त कार्रवाई करते हुए 5 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा कर एक आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह बड़ी कार्यवाही  जिलाधिकारी के आदेश पर की गई है। ज़िलाधिकारी को ग्राम छतरपुर में अवैध कटान की सूचना प्राप्त हुई जिस पर उन्होंने तत्काल उपजिलाधिकारी स्वार को मौके की जांच कराने के निर्देश दिए| राजस्व विभाग तथा वन विभाग की संयुक्त टीम ने मौके पर पहुंचकर आम के पेड़ों की अवैध रूप से कटान की पुष्टि की तथा मौके पर उपस्थित जाहिद पुत्र शाहिद निवासी चाउपुरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है|