शादी समारोह में चोरों ने लाखों के माल पर किया हाँथ साफ

शादी समारोह में चोरों ने लाखों के माल पर किया हाँथ साफ

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जिले हरदोई के शहर कोतवाली इलाके में फार्मसिस्ट के बेटे के शादी रिसेप्शन पार्टी में घुसे चोरों ने लाखों रुपये के जेवर चोरी कर लिए।चोरी कर भाग रहे दो चोरों को लोगों में दौड़ाकर पुलिस की सुपुर्दगी में दे दिया है।चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

हरदोई के शहर कोतवाली क्षेत्र के सर्कुलर रोड स्थित रंगोली मंडप से बीती रात लुटेरों ने जेवरात व नगदी पार कर दी। अचानक घुसे लुटेरों ने पलक झपकते ही करीब 6 लाख की जेवर व नगदी से भरे दो बैग लेकर दो अन्य साथियों की स्टार्ट बाइक से भागे।जैसे ही इस घटना की जानकारी लोगों को लगी तो लोग पीछे दौड़े और लोगों ने पीछा करके दो लुटेरों को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया जबकि तीसरा लुटेरा माल लेकर फरार हो गया।

यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।दरअसल बावन रोड निवासी जय नारायण तिवारी के बेटे की शादी कार्यक्रम में यह घटना हुई।इधर लुटेरों की पहचान सूर्याश पाल पुत्र रामबरन निवासी राद्धेपुरवा व कुलदीप पुत्र राममहेश निवासी सुभास नगर थाना कोतवाली सिटी बताया।एएसपी ज्ञानजंय सिंह का कहना है कि मामले में कार्यवाई की जा रही है।