संदिग्ध परिस्थितियों में लटका मिला पेट्रोल पम्प कर्मचारी का शव

CRIME UP Special News

 एटा(जनमत):-एटा कोतवाली नगर क्षेत्र में खेमका पेट्रोल पम्प पर कार्यरत कर्मचारी का शव फांसी के फंदा पर लटका मिलने से इलाके में सनसनी मच गई । परिजनों में कोहराम मच गया।सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम को भेज दिया । पुलिस आत्महत्या या हत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुटी .

 

एटा कोतवाली नगर क्षेत्र के जीटी रोड स्थित खेमका पेट्रोल पंप पर बीती रात पंप पर कार्यरत शीतलपुर निवासी रामनरेश का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना मृतक के परिजनों को सुबह करीब 5:00 बजे दी गई सूचना मिलते की मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि शाम को घर से खाना खा पीकर नाइट ड्यूटी करने खेमका पेट्रोल पंप पर आए थे परिजनों का आरोप है कि राम नरेश की पहले ईंट से कुचल कर हत्या की गई है उसके बाद शव को आत्महत्या का रूप देने के लिए शातिर आरोपियों ने फांसी के फंदे पर लटका दिया लेकिन सिर में चोट लगने से साफ जाहिर होता है तो यह हत्या की गई है ना की आत्महत्या.

वही अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा का कहना है कि पुलिस को सुबह सूचना मिली के जीटी रोड स्थित खेमका पेट्रोल पंप पर एक कर्मचारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला है सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हत्या और आत्महत्या की जांच में जुट गई है मृतक रामनरेश के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या या आत्महत्या की पुष्टि हो जाएगी हालांकि मृतक के सर में काफी चोटे हैं पुलिस जांच में जुट गई है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Reported By- Nand Kumar

Published By- Vishal Mishra