ससुराल के लिए विदा हुई दुल्हन पहुची “अस्पताल”…

UP Special News

हाथरस (जनमत) :- यूपी के हाथरस में एक बार फिर तेज रफ्तार से बड़ा हादसा होने से टल गया है। हाथरस की सादाबाद कोतवाली क्षेत्र में शादी के बाद कार से विदा होकरअपनी ससुराल जा रही दुल्हन, सड़क हादसे में घायल हो गई। हादसे में कार की चपेट में आने से एक साइकिल सवार भी घायल हो गया, घायलों को 108 की मदद से सादाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां सभी घायलों को उपचार के बाद दुल्हन व उसकी जेठानी को रेफर कर दिया है।

दरअसल हाथरस की सादाबाद कोतवाली क्षेत्र में फरुक्खाबाद निवासी शिवम बारात लेकर आया था,शादी की सभी रस्मे खत्म होने के बाद कार द्वारा दुल्हन विदा होकर ससुराल फरुक्खाबाद जा रही थी।लेकिन कुछ ही दूर चलने के बाद रफ्तार के कारण कार अनियंत्रित हो कर सड़क पर जा रहे साइकिल सवार को टक्कर मारती हुई बिजली के खम्बे से टकरा गई। इस दुर्घटना में साइकिल सवार सूरज और कार में सवार दुल्हान तनुजा पत्नी शिवम व उसकी जेठानी नम्रता पत्नी अंकुर प्रताप घायल हो गए ।

एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस व पुलिस की मदद से सभी घायलों को सादाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां से दुल्हन व उसकी जेठानी को हायर उपचार के लिए आगरा रैफर कर दिया गया है। घायल साइकिल सवार सूरज का कहना है कि कार चालक की आंख लगने के चलते कार अनियंत्रित होकर मुझसे टकरा गई, वही लाइन मेन विद्युत विभाग ने बताया कि तेज रफ्तार कार ने बिजली के पोल को भी तोड़ दिया है। वही बड़ा सवाल ये है की कुछ ही समय में 2 दर्जन के लगभग दुर्घटनाएं अलीगढ़ आगरा राजमार्ग पर हो चुकी हैं जिसमें इतने ही लोग लगभग जान गवाँ चुके है लेकिन प्रशासन दुर्घटनाओं से कोई सबक लेता नही दिखाई दे रहा है और न हीं वाहनों की रफ्तार और ओवरलोडिंग पर रोक लगा पा रहा है।

Report-

Published by:-Ankush Pal…