हत्या का हैरान करने वाला हुआ “खुलासा”..

UP Special News

रामपुर  (जनमत) :– यूपी के रामपुर जैन इंटर कालेज के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हीरालाल की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही ससुर ने दो अन्य लोगों को एक लाख रुपये की सुपारी देकर कराई थी। हत्या की वजह हीरालाल की शराब की लत के साथ ही उसकी जमीन को हड़पना बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में ससुर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला घोसियान सराय गेट निवासी जैन इंटर कालेज में तैनात चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हीरा लाल की हत्या कर दी गई थी। उसकी लाश चार फरवरी को घाटमपुर में मिली थी। मृतक के भाई महेन्द्र सैनी ने बङे भाई हीरालाल सेनी ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की विवेचना शुरू की। पुलिस ने आखिरकार इस मामले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

वही asp dr संसार सिंह के मुताबिक इस मामले में हीरालाल के चादरवाला बाग निवासी ससुर हुलासीराम उर्फ अनजाना, मुरादाबाद के मूढापांडे थाना क्षेत्र के बरबारा निवासी भगवतीशरण उर्फ भगवत और उसी गांव के अनीस को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल व 22200 रूपये बरामद किए हैं। एएसपी ने बताया कि आरोपी हुलासी राम उर्फ अनजाना मृतक हीरा लाल का दामाद है। अनजाना ने अपने दामाद हीरा लाल की हत्या अपने पुराने साथियो भगवतीशरण व अनीस उपरोक्त के साथ मिलकर उन्हे सुपारी देकर की थी। सुपारी के तौर पर एक लाख रूपये देने की बात हुई थी,जिसमें 50 हजार रुपये दे दिए गए थे,जबकि इतनी रकम बकाया थी।

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…

REPORT- ABHISHEK SHARMA…