औरैया बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर हादसा 1 की मौत

UP Special News

औरैया (जनमत):- यूपी के औरैया जिले में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे  पर फिर एक बार बड़ा हादसा हो गया  जिसमे एक युवक डम्फर चालक की दर्दनाक  मौत हो गई तो दूसरे को रैफर कर दिया गया यह दोनों युवक डम्फर के चालक और कंडक्टर थे हादसे की वजह खुद स्टेचर पर पड़े घायल कंडक्टर ने बताई की डम्फर के ब्रेक न लगने से आगे खड़े ट्रक के पीछे घुस गया , हादसा इतना भयानक था कि हाईवे पर खड़े वाहन के साथ गुजर रहे वाहन चालक भी भयभीत हो गए वही हादसे की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने डम्फर में फंसे दोनों युवकों को बाहर निकालने के लिए क्रेन को बुलाया और उसकी मद्दत से दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा एक को डॉक्टर ने म्रत घोषित किया तो वही दूसरे की हालत बिगड़ता देख उसे सैफई रेफर कर दिया गया।

औरैया जिले के मिहोली समीप बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर  भीषण सड़क हादसा हो गया जहा झांसी से डंपर चालक तिर्वा की ओर जा रहा था। शहर कोतवाली में मिहोली के समीप बुंदेलखंड एक्सप्रेस पर आगे खड़ा ट्रक में पीछे से जा घुसा डंपर जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वही इसकी सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद  क्रेन के माध्यम से बाहर निकलवाया और एंबुलेंस  से दोनों को औरैया के 50 शैया  अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों द्वारा घायलों का उपचार किया गया जिसमे  लल्ला  निवासी तोरी झांसी, राणा खान  झारखंड का रहने वाला है। दोनों बुरी तरीके से घायल अवस्था में आए हुई थे।

राणा खान को डक्टरों ने  मृत घोषित कर दिया तो वही लल्ला के पैर में ज्यादा चोट आने के कारण उसे उपचार के बाद उसको  रिफर  कर दिया गया घटना की जानकारी देता ड्राइवर ने बताया कि झांसी से तिर्वा जा रही थे। उसी दौरान बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर ढलान ज्यादा होने के कारण ब्रिक ना लग सके और आगे खड़े ट्रक में जा घुसा जिससे वह लोग घायल हो गए। 50 शैया में तैनात डाक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि एक एक्सीडेंट का केस आया था जिन्हें दो लोगो को अस्पताल में लाया गया था। वही दोनों घायलों को डॉक्टरों ने फर्स्ट ट्रीटमेंट दिया जहां एक युवक की इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया गया तो वही दूसरे युवक के पैर में ज्यादा चोट लगने से हालत गंभीर होता देख उसे सफाई रेफर कर दिया गया।

Reported By: Arun Bajapyee

Posted By:- Amitabh Chaubey