हरदोई में 25-25 हजार के 2 इनामी गिरफ्तार

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई की कछौना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 25-25 हजार रुपये के दो इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक एक तमंचा और एक एक कारतूस भी बरामद किया है।दोनों बघौली थाने में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में फरार चल रहे थे और उनकी गिरफ्तारी पर एसपी ने इनाम घोषित किया था।

मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि वर्तमान समय में ऑपरेशन पाताल चलाया जा रहा है जिसके तहत अपराध नियंत्रण एवं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष बल दिया गया है।इसी ऑपरेशन पाताल के तहत कछौना के प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि डबल नहर पुल के पास दो व्यक्ति मौजूद है जो संदिग्ध है।इस सूचना पर पुलिस ने नाकेबंदी करते हुए यहां से दो लोगों को गिरफ्तार किया।

इनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने नाम शंकर निवासी दौलतयारपुर थाना माधौगंज व दूसरे ने अमजद निवासी नयागांव कोतवाली देहात बताया।पुलिस ने इन दोनों के पास से एक एक देसी तमंचा व एक एक कारतूस भी बरामद किया है।अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया इन दोनों के विरुद्ध बघौली थाने में गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा पंजीकृत था और यह दोनों फरार चल रहे थे।इनकी गिरफ्तारी पर दोनों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शंकर पर 7 और अमजद के विरुद्ध 8 मुकदमा पहले से पंजीकृत हैं।दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey