दूल्हे को कंगाल कर गई दुल्हन, सुहागरात से पहले लूट ले गई नकदी और जेवर

CRIME UP Special News

शाहजहाँपुर(जनमत):- देश में ऐसे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं लेकिन एक नया मामला फिर सामने आया है। यहां एक दुल्हन ने सुहागरात वाले दिन दूल्हे और उसके पूरे परिवार बालों को चूना लगाकर गायब हो गई| दरअसल मामला यूपी के शाहजहांपुर जनपद के थाना मीरानपुर कटरा के पलिया दरोबस्त का है।  कुछ साल पहले बॉलीवुड की एक फिल्म आई थी ‘डॉली की डोली’. इस फिल्म में फ्रॉड दुल्हन की कहानी दिखाई गई थी जो शादी का झांसा देकर अपने पतियों को लूटकर फरार हो जाती थी।

जानकारी के मुताबिक पलिया दरोबस्त गांव के रहने वाले रमेश पाल सिंह के बेटे रिंकू सिंह की शादी कुशीनगर जिले के पटावा थाना क्षेत्र की काजल से तय हुई थी 27 मई को बारात लेकर सभी लोग वहां गए थे 28 मई को दुल्हन विदा कराकर गांव से आए उसी रात करीब 11 बजे बिजली चली गई रिंकू गर्मी अधिक होने के कारण छत पर जाकर लेट गया अंधेरे का फायदा उठाते हुए दुल्हन सोने-चांदी के जेवर सहित 11 हजार नकदी मोबाइल व अन्य सामान लेकर फुर्र हो गई।

रात करीब 2:00 बजे जब बिजली आए तो रिंकू कमरे में पहुंचा तो पत्नी गायब थी और मुख्य दरवाजा भी खुला हुआ था पत्नी के नंबर पर कॉल की तो मोबाइल बंद बता रहा था ससुराल में संपर्क किया वहां भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला दो दिन तक हर संभव कोशिश करने के बाद रिंकू ने थाने पर जाकर तहरीर दी जा मुकदमा दर्ज कर थाना प्रभारी ने मामले की सर्विस लांस के द्वारा जांच करनी शुरू कर दी। लाखों का लगा गई दुल्हन चूना।

दूल्हे राजा अपनी नई नवेली दुल्हन को घर लाए खुशी के मारे समाए नहीं जा रहे थे दूल्हे की सुहागरात पर नई नवेली दुल्हन ने पानी फेर दिया। दूल्हे राजा को क्या पता था कि नई नवेली दुल्हन के दिमाग में क्या खुराफात चल रहा है। फिलहाल थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सोलंकी ने साइबर सेल कुशीनगर पुलिस की मदद से मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल दूल्हे के परिवार मे उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है| फिलहाल पुलिस दुल्हन की कॉल डिटेल खंगाल रही है और आगे की कार्रवाई में लगी है।

Reported By:- Rajiv Shukla

Posted By:- Amitabh Chaubey