सड़क हादसे में 7 श्रद्धालुओं की मौत

UP Special News

बहराइच(जनमत):- आज सुबह एक भीषण सड़क हादसे में सात लोंगो की मौत हो गई है और 9 लोग घायल हैं, बताया जा रहा कि सुबह के समय जब मौसम खराब हुआ है उसी समय एक टैम्पो ट्रैवलर और ट्रक में भिड़न्त हो गई, अंदेशा यह भी जताया जा रहा है कि शायद हादसा ओवर टेकिंग के चक्कर में हुआ है लेकिन ट्रैवलर के सभी लोग घायल हैं इसलिए अभी तक घटना की सही जानकारी नहीं मिल पाई है।

यह हादसा मोतीपुर इलाके के नैनिहा मंडी के पास हुआ, हादसे में घायल व मृतक सभी कर्नाटक राज्य के सुल्तानपुर के रहने वाले हैं और वह अयोध्या के दर्शन के लिए जा रहे थे। घटना की गम्भीरता को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मौके पर पहुँच गए हैं। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल भिजवा दिया गया है, उन्होंने यह भी बताया कि 5 लोंगों की घटना स्थल पर मौत हुई थी और 2 कि अस्पताल में मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं।

तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि हादसा इतना भीषण था कि ट्रैवलर के परखच्चे उठ गए, लगभग आधी ट्रैवलर अन्दर की तरफ धंस गई है जिसके कारण मृतको के शवों को निकालने में भी काफी जद्दोजहद करनी पड़ी।

मृतकों को पुलिस ने स्थानीय लोंगों की मदद से बाहर निकाल कर अस्पताल भिजवाया है। घटना स्थल का निरीक्षण करने और घायलों की कुशल क्षेम पूछने के लिए जिला अधिकारी दिनेश चंद्र और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केशव प्रसाद चौधरी घटना स्थल रवाना हो गए हैं।

Reported By:- Rizwan Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey