नशे में धुत ड्राईवर बीच रास्ते हुआ “फरार”…

UP Special News

मथुरा (जनमत) :- परिवहन विभाग की एक बड़ी लापरवाही सामने आयी है. गुरुवार को सवारियों से भरी मथुरा रोडवेज की बस आगरा भगवान टॉकीज से मथुरा के लिए निकली थी. इस दौरान चालक बस को पूरी तरह लहराते हुए चला रहा था, जिसके बाद बस डिवाइडर से टकराते-टकराते बची. जानकारी के मुताबिक चालक पूरी तरह शराब के नशे में था. वह ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. बस में बैठे यात्री चालक की हालत देखकर परेशान हो गए. थोड़ी देर बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद बस में सवार एक यात्री ने अन्य यात्रियों से बस चलाने की बात कही. इसके बाद सभी यात्री सहमत हो गए. देर रात रोडवेज की बस को चलाकर वह यात्रियों को लेकर सुरक्षित आगरा से मथुरा पहुंचा.

बस को चलाकर आगरा से मथुरा लाने वाले युवक) ने बताया कि वह मथुरा शहर के बलदेव पुरी मानस नगर का रहने वाला है और गुरुवार को भगवान टॉकीज पर मथुरा आने के लिए एक रोडवेज बस में बैठ गया. यात्रियों से भरी बस चल पड़ी. इस दौरान चालक बस को लहराते हुए चला रहा था. कुछ दूर बाद बस डिवाइडर से टकराते हुए बची. बस चालक शराब के नशे में था. थोड़ी देर बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया. साथ ही बताया कि इसके बादउसने यात्रियों से बस चलाने की बात कही. इस पर सभी लोग मान गए. जिसके आबाद आखिरकार  यात्रियों को सुरक्षित मथुरा बस स्टैंड तक बस चलाकर ले आया. हालांकि इस तरह किसी अंजान  व्यक्ति को  वाहन चलाने की अनुमति देना खतरे से खाली नहीं था. सुरक्षित पहुंचने पर सभी यात्रियों ने राहत की सांस ली.

वहीं इस घटना पर एआरएम ने जानकारी दी कि गुरुवार की देर रात मथुरा रोडवेज की बस आगरा से मथुरा आने वाली थी. बताया जा रहा है कि बस चालक ने शराब पी ली थी. इसके बाद संकल्प नाम के व्यक्ति ने सवारियों को सुरक्षित मथुरा  पहुचाया. मामला संज्ञान में आया है. चालक के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. भविष्य में इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न हो  इसके लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे.

REPORT- SAYYED JAHID… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..