गांजा तस्करों के पास से 3 करोड़ रुपये कीमत का 762 किलो गांजा बरामद

CRIME UP Special News

जालौन(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में एसओजी एवं सर्विलांस टीम ने पुलिस के साथ मिलकर अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के 7 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने ओडिसा से तस्करी कर ले जाया जा रहा 762 किलो ग्राम गांजा बरामद किया है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत तीन करोड़ रुपये आंकी जा रही है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को जेल भेजा गया है।

बता दें कि मंगलवार को पुलिस एसओजी एवं सर्विलांस की संयुक्त टीम को ये बड़ी सफलता मिली है  जहां उन्होंने उरई कोतवाली क्षेत्र में कोटरा सर्विस रोड पर छापेमारी की जहां एक ट्रक से टीम ने 762 किलो ग्राम गांजा बरामद किया। वहीं मौके से 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है गिरफ्तार अभियुक्तो का सरगना दिल्ली की तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर चल रहा था बरामद गांजे की कीमत तीन करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी रवि कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्त अंतराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के सदस्य हैं जो कि उड़ीसा से गांजे की खेप लेकर यहां बेचने आये थे। जिन्हें 762किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया अभियुक्तो के पास से गांजा बिक्री के 2 लाख 18 हजार 900 रुपये ,एक ट्रक ,एक स्कार्पियो व एक ईऑन कार बरामद की है साथ ही 7 मोबाइल फोन भी बरामद किये गए है। जिसकी कीमत अंतरष्ट्रीय बाजार में तीन करोड़ रुपये आंकी जा रही है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Vishnu Pandey