हत्या के मामले में 25 साल बाद मिला “न्याय”…

UP Special News

फतेहपुर (जनमत) :- यूपी के फतेहपुर जिला न्यायालय ने 25 साल बाद हत्या के मामले में 3 सगे भाई सहित 6 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है साथ ही 25 – 25 हजार का जुर्माना लगाया है। वर्ष 1998 में घर के बाहर आग ताप रहे व्यक्ति को 6 हमलावरों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

फतेहपुर जिला न्यायालय ने 25 साल बाद हत्या के मामले 3 सगे भाई सहित 6 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है और 25 -25 हजार का जुर्माना भी लगाया है । आपको बता दें वर्ष 2018 में मलवा थाना क्षेत्र के बकौली गांव में घर के रात के 9 बजे के करीब भानु प्रताप सिंह और विशेश्वर सिंह आग ताप रहे थे और साथ में दो अन्य लोग भी थे तभी अचानक गांव के रहने वाले सगे तीन भाई पप्पू शुक्ला,राजेश शुक्ला,राजेंद्र शुक्ला व जय प्रकाश,राम प्रकाश,गुड्डू अपने हाथों में बंदूक लेकर ललकारते हुए ताबातोड़ फायरिंग कर जिससे गोली भानुप्रताप को लग गई और गोली की तड़तड़ाहट सुनते हुए जान बचाकर भागे विशेश्वर को आरोपियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया.

, घटना के दूसरे दिन मृतक के नाती विनय कुमार द्वारा थाने में एफआईआर दर्ज कराया और इस मामले में सीबीसीआईडी जांच भी हुई , जांच के बाद सभी आरोपियों के आरोप पत्र न्यायालय में दाखिल किया गया था। वहीं आज जिला न्यायालय ने सभी 6 आरोपियों को दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाते हुए 25-25 हजार का जुर्माना लगाया है।

REPORT- BHEEM SHANKAR… 

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…