दलित युवती के साथ तमंचे के बल पर “दुष्कर्म”…

UP Special News

 फतेहपुर  (जनमत) :- यूपी के फतेहपुर जिले में दलित युवती के साथ तमंचे के बल पर अगवा कर रेप की घटना को अंजाम देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है और घटना के बाद युवक ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते मौके से फरार हो गया। घटना के बाद घर पहुंची पीड़िता ने पूरी आपबीती घरवालों से बताई,जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए कार्यवाई की मांग की, घटना की सूचना पर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का स्थलीय निरीक्षण करते हुए आगे की कार्यवाई में जुट गई । पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

वीओ – फतेहपुर जिले के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र में दलित युवती के साथ मुस्लिम युवक ने तमंचे के बल पर अगवा कर रेप की घटना को अंजाम दे डाला और घटना की जानकारी किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। आपको बता दें की 21 वर्षीय दलित युवती बाथरूम के लिए घर से बाहर निकली ही थी की जहां पहले से घात लगाए आजम ने उसे तमंचे के बल पर अगवा कर लिया और खेतों में लेजाकर रेप की घटना को अंजाम दे डाला.

 

घटना के बाद घर पहुंची युवती ने पूरी आपबीती घरवालों को बताई , जिसके बाद थाने पहुंचे परिजन ने इस घटना की लिखित शिकायती पत्र देते हुए कार्यवाई की मांग की। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थलीय निरीक्षण करते हुए आगे की कार्यवाई में जुट गई,पुलिस ने इस मामले में आरोपी आजम के खिलाफ आईपीसी 376, 120 B, 504,506,एससी/एसटी के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाई में जुट गई ।

REPORTED BY:- BHEEM SHANKAR….

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..