बीकापुर कोतवाली क्षेत्र में हुआ भीषण सड़क हादसा

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- जनपद के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र में 24 घंटे के अंदर दूसरा सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है।यह हादसा गुरुवार को सुबह 7:30 बजे प्रयागराज हाईवे पर हुआ। इसमें एक्सयूवी व स्विफ्ट डिजायर में भीषण टक्कर में डिजायर सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि दूसरे वाहन में सवार एक महिला व एक पुरुष दोनों गंभीर रूप से घायल है। दुर्घटना में मरने वाले युवकों में एक प्रतापगढ़ जिले का रहने वाला है।जबकि दूसरा फैजाबाद का निवासी है।

दरसअल यह हादसा कोतवाली बीकापुर के क्षेत्र के चौरे पुलिस चौकी अंतर्गत मंगारी के पास का है जहाँ सड़क दुर्घटना में स्विफ्ट डिजायर वाहन पर सवार हसीब अहमद 65 वर्ष पुत्र हबीब अहमद निवासी आजाद नगर कोतवाली प्रतापगढ़ तथा महताब आलम उर्फ अरमान 30 वर्ष निवासी नियावा कोतवाली नगर अयोध्या की मौत हुई है।दूसरे वाहन पर सवार अपर्णा सिंह 35 वर्ष पत्नी आनंद सिंह व आनंद सिंह पुत्र विनय कुमार निवासी जलालपुर अंबेडकर नगर से घायल हो गए। इसमें अपर्णा की हालत गंभीर बताई जा रही है| इस हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और चौरे पुलिस चौकी के लोग घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों और घायल महिला को बीकापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एंबुलेंस के माध्यम से पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने दोनों लोगों को मृत घोषित कर दिया और घायल महिला का प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण तिवारी के मुताबिक बीकापुर कोतवाली को एक सूचना मिली कि अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर मंगारी ग्राम के पास हुए सुबह करीब 7:30 बजे सड़क दुर्घटना हो गई।जिसमे 2 युवकों की मौके पर मौत हो गईं।कार में सवार महिला को अस्पताल पहुचाया गया।जिन दो युवकों की मौत हो गई थी उनका पंचनामा भरकर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan