नाबालिग किशोरी के साथ युवक ने रेप की घटना को दिया अंजाम

CRIME UP Special News

फतेहपुर (जनमत):- यूपी के फतेहपुर जिले में हिंदू नाबालिग किशोरी के साथ मुस्लिम युवक ने अपहरण के बाद पांच दिनों तक रेप की घटना को अंजाम देता रहा और उसके बाद किशोरी पर जबरन धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बना रहा था और जब किशोरी ने इस बात का विरोध किया तो परिवारजनों को जान से मारने की धमकी दे डाला,वहीं पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर किशोरी को सहकुशल बरामद करते हुए मुस्लिम युवक को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाई में जुट गई है ।

फतेहपुर जिले के बकेवर थाना क्षेत्र की रहने वाली हिंदू किशोरी बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के गांव में मौसी के घर पर रहकर पढ़ रही थी। रोज की तरह 7 जुलाई को जब किशोरी घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने बिंदकी कोतवाली में तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसके बाद पुलिस द्वारा किशोरी के बरामदगी के लिए लगातार दबिश दी जा रही थी और पुलिस ने सर्विलेंस की मदद से आरोपी फैजान को गिरफ्तार करते हुए किशोरी को सहकुशल बरामद कर मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजते हुए आगे की कार्यवाई में जुट गई है।

आपको बता दें की बकेवर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी बिन्दकी थाना क्षेत्र में अपनी मौसी के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी। उसके साथ ललौली कस्बा निवासी फैजान पुत्र खालिक जो कि बकेवर थाना क्षेत्र के भैंसौली गांव में अपने बुआ के यहां रहकर पढ़ रहा था। इसी के चलते दोनों एक दूसरे के संपर्क में आ गए और 7 जुलाई को फैजान किशोरी को लेकर फरार हो गया।उधर किशोरी जब वापस घर नहीं पहुंची तो बेहाल परिजनों ने थाने में सूचना देते हुए देर रात अपहरण की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया। मामला हिंदू संगठनों की जानकारी में आया तो हिंदू संगठन के लोग कोतवाली पहुंचकर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की।

मामले की गंभीरता को देखते हुए तीन थानों की पुलिस किशोरी के सकुशल बरामदगी में जुट गई थी और पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपी फैजान के घर पर दबिश देकर किशोरी को सहकुशल देने का दबाव बनाया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर किशोरी को सहकुशल बरामद करते हुए मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

Reported By:- Bheem Shankar

Posted By:- Amitabh Chaubey