धार्मिक नगरी की आभा को ठेस पहुंचता एक युवक

UP Special News

अयोध्या(जनमत):- अयोध्या राम की पैड़ी इन दिनों तमाशा करने वालों का स्थल बन चुकी है। अभी पिछले दिनों एक युगल के राम की पैड़ी में रोमांस करने का शोर थमा भी नहीं था कि मंगलवार को एक और वायरल वीडियो धार्मिक नगरी की आभा को ठेस पहुंचता दिखा। राम की पैड़ी की धारा में एक युवक बाइक चलाता दिखा।इधर, मामले की सूचना जैसे ही नवागत एसएसपी प्रशांत वर्मा को हुई तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से आरोपी युवक पर कार्रवाई के निर्देश दे दिए।

साथ ही लापरवाह पुलिसकर्मियों पर भी एक्शन लेने की बात कही है। इसके बाद यातायात पुलिस ने बाइक पर स्टंट करने वाले युवक पर 8 हजार रुपये का जुर्माना लगाने का ऐलान कर दिया।राम की पैड़ी का वीडियो आग की तरह पूरे शहर में फैल गया। सबसे बड़ी बात तो यह है कि जिस जल का आचमन करने मात्र से ही मुक्ति मिल जाती है। वहां यह युवक खिलवाड़ करता दिखा है। पुलिस बल की मौजूदगी में हुए इस कृत्य की पूरा शहर निंदा करने लगा।

अयोध्या में पदभार ग्रहण करने के बाद पहली बार पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसएसपी प्रशांत वर्मा ने कहा कि आरोपी को चिह्नित करने का काम किया जा रहा है।साथ ही उस पर 8 हजार जुर्माना लगाने का भी निर्देश दिया है। स्टंट वाली बाइक की पहचान हो गई है। वह लाल चंद निवासी रामपुर पुवारी थाना महाराजगंज के नाम की है।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey