बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर ने कुचला, हुई मौत…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ़ की कोतवाली इगलास क्षेत्र में देर रात एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक की बाइक में टक्कर मारते हुए सड़क पर कुचल दिया। जहां 16 वर्षीय बाइक सवार युवक की ट्रैक्टर के पहियों तले कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां युवक की मौत की खबर पर हाथरस लोकसभा सीट से भाजपा सांसद पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और मृतक युवक का जिला प्रशासन से जल्द पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग की गई।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र के गांव नंगला फ्लार निवासी 16 वर्षीय युवक अरुण मंगलवार की देर रात कस्बा इगलास से बाइक पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहा था। बताया जा रहा है कि तभी नहर पुल के पास तेज रफ्तार के साथ सामने से सड़क पर दौड़ कर आ रहे ट्रैकटर ने बाइक सवार युवक की बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मारते हुए ट्रैक्टर के पहियों तले कुचल दिया।जहां बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर के पहियों तले कुचलने के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर समेत मौके से फरार हो गया। इस दौरान सड़क पर गुजर रहे लोगों ने जब सड़क पर बाइक सवार को खून से लथपथ पड़े देखा तो इसकी सूचना उसके परिवार के लोगों को दी गई। 16 वर्षीय बेटे का एक्सीडेंट होने की सूचना मिलती ही परिवार में कोहराम मच गया और मृतक युवक के परिवार के लोग आनन फानन में दौड़कर घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां परिवार के लोगों के पहुंचने से पहले ही बाइक सवार युवक मौत के आगोश में समा चुका था।

मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों द्वारा एक्सीडेंट में युवक की हुई मौत की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर देर रात पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। जहां दर्दनाक हादसे के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। तो वही युवक को मौत के नींद सुलाने के बाद मौके से फरार हुए ट्रैक्टर चालक समेत ट्रैक्टर की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।तो वहीं एक्सीडेंट में युवक की मौत की सूचना पर पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे हाथरस लोकसभा सीट से भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर का कहना है कि इगलास विधानसभा क्षेत्र उनके लोकसभा सीट में आती हैं। जहां उनके क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय बाइक सवार युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई। इस सूचना पर वह युवक का जल्द पोस्टमार्टम कराए जाने को लेकर मोर्चरी पहुंचे।जहां अलीगढ़ जिला प्रशासन से युवक का जल्द पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग की है।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…