दलित महिला के साथ गैंगरेप के बाद आरोपियों ने बनाया अश्लील वीडियो

CRIME UP Special News

अलीगढ (जनमत):- यूपी के जनपद अलीगढ में भी एक दलित महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाया और उसको जान से मारने की धमकी भी दी। दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना थाना क्वार्सी के कोछोड़ गांव की है। यहाँ गांव स्थित बाजरे के खेत में बंधक बनाकर एक दलित महिला के साथ बारी – बारी से चार दबंगो ने गैंगरेप किया।

रेप के वक्त आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो भी बना लिया और धमकी दी अगर वह किसी को घटना के बारे में बताती है तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जायेगा। डरी सहमी पीड़िता ने घटना की जानकारी अपनी करीबी महिला रिश्तेदार को दी जिसके बाद पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई। सूचना के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला को मेडिकल परिक्षण के लिए हॉस्पिटल भेज दिया और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। सीओ ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। थाना क्वारसी के कोछोड की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक वह अन्य महिलाओं के साथ धान के खेत में धान पिटाई का कार्य कर रही थी। तभी महिला को शौच लगी और वह पास में ही बाजरा के खेत में शौच करने के लिए चली गई।

यहाँ पर पहले से घात लगाकर बैठे चार अपराधियों ने महिला को दबोच लिया और उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। पीड़ित महिला का आरोप है कि गैंगरेप के वक्त आरोपियों में से एक आरोपी घटना का वीडियो बना रहा था और अन्य लोग बारी-बारी से उसके साथ रेप कर रहे थे। पीड़ित महिला अहेरिया जाति की बताई जा रही है जब कि गैंगरेप करने वाले आरोपियों में एक ठाकुर और बाकि अन्य जाति के लोग शामिल हैं।

Posted By:- Ajay Kuamar