कैंची से गोदकर मां-बाप को उतारा “मौत के घाट”…   

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के  के थाना क्वार्सी क्षेत्र के जाकिर नगर गली नंबर 7 में एक दिल दहला देने वाली वारदात उस वक्त सामने आई है। जब एक कलयुगी बेटे ने देर रात मामूली अनबन के चलते अपने माता-पिता के जिस्म पर कैंची से हमला बोलते हुए कैची से गोदकर दोनों की निर्मम हत्या कर दी। कलयुगी बेटे के द्वारा मामूली अनबन के चलते माता-पिता की कैची से गोदकर की गई हत्या का 38 सेकंड का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक कलयुगी बेटा अपने माता-पिता पर कैची से तब तक हमला बोलता रहा जब तक कि उनकी आखिरी सांसे रुक नहीं गई।

हमला बोलते हुए हत्यारा बेटा अपने मां-बाप के पेट पर हाथ रख कर ये भी देखता रहा कि उनकी सांसे चल रही है या फिर बंद हो गई। कमरे के अंदर कैची से गोदकर बेटे द्वारा की जा रही हत्या को इलाके के लोगों द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बेटे द्वारा मां बाप की हत्या किए जाने की सूचना लोगों द्वारा पुलिस को दी। सूचना पर एसएसपी समेत फॉरेंसिक टीम के साथ इलाका पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वही हत्यारे बेटे को घटना स्थल से गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के जाकिर नगर गली नंबर 7 में देर रात मूलत रामपुर के स्वार इलाके के रहने वाले बेटे गुलाम उद्दीन ने अपने माता – पिता पर मामूली अनबन के चलते कैंची से हमला कर दिया. जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। इलाके के लोगों द्वारा बेटे द्वारा अपने माता-पिता की से गोदकर की जा रही हत्या को उसके घर में लगे जंगली से देख लोगों की चीख निकल गई इस दौरान कैची से अपने माता-पिता पर एक के बाद एक बार कर रहे हत्यारे बेटे को लोगों द्वारा आवाज लगाकर रोकने की कोशिश भी की गई लेकिन अपने माता-पिता पर बेरहमी के साथ कैची से वार कर रहा कलयुगी बेटा अपने माता-पिता के पेट पर हाथ रखकर ये देखता रहा कि उनकी आखिरी सांसे निकली है या नहीं?

जिसके बाद इलाके के लोगों द्वारा कैची से गोदकर बेटे द्वारा माता पिता की हत्या किए जाने की सूचना देर रात पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर देते हुए कहां कि जाकिर नगर गली नंबर 7 में एक लड़के द्वारा 2 लोगों की हत्या कर दी गई है। इस दौरान आरोपी बेटे गुलाम उद्दीन ने अपने 60 वर्षीय पिता इसाक और 57 वर्षीय मां शहजादी बेगम की कैची से गोदकर हत्या करने के बाद खुद को कमरे के अंदर बंद कर लिया। लोगों द्वारा दी गई हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे बेटे गुलाम उद्दीन को अपनी हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार कर थाने ले गई। आपको बता दें कि आरोपी गुलामउद्दीन बीकॉम का छात्र है. बताया जा रहा है कि गुलामउद्दीन का कुछ दिनों से अपने माता पिता से अनबन चल रही थी. जिसके चलते उसने देर रात घटना को अंजाम दिया. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गुलामउद्दीन को हिरासत में ले लिया है.

घटना को लेकर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि जाकिर नंबर गली नंबर 7 में एक युवक ने अपने माता-पिता को कैची मारकर हत्या कर दी गई और खुद को कमरे में बंद कर लिया है। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे बेटे को हिरासत में ले लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस दौरान पुलिस ने मौके पर मौजूद पड़ोसियों से पूछा तो पता चला कि गुलामउद्दीन का अपने मां-बाप से कई दिनों से अनबन चल रही थी। जिसके चलते घटना को अंजाम दिया गया है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि मामले में वैधानिक कार्यवाही प्रचलित करते हुए फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाया गया।तो वही फॉरेंसिक टीम घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित कर रही है। मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए विधिक कार्यवाही प्रचलित करने के आदेश दे दिए गए हैं।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..