चुनाव के बाद दो पक्ष भिड़े, चुनाव को लेकर विवाद के बाद आपस मे टकराव

UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई की टड़ियांवा थाना इलाके के गोपामऊ कस्बे में मतदान के बाद दो पक्ष आमने-सामने आ गए।विवाद के बाद टकराव और पथराव हो गया। इस घटना में एक पक्ष के 4 लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।घटना का लाइव वीडियो अब सामने आया है।पुलिस मामले की जांच पड़ताल और कार्यवाई में लगी हुई है।

गोपामऊ नगर पंचायत में अध्यक्ष पद पर आज मतदान हुआ है।इसमें मतदान के बाद भाजपा प्रत्याशी वली मोहम्मद के समर्थक अपने घर वापस जा रहे थे।आरोप है कि दूसरे पक्ष के लोग अपने घर के पास मिले गाली गलौज करते हुए विवाद करने लेकर उसके बाद  पथराव कर दिया। मामले की सूचना मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची और किसी तरह मामले को शांत कराया।

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि गोपामऊ में आज मतदान था नगर पंचायत का मतदान प्रक्रिया पूर्ण होने के पश्चात दो पक्ष चुनाव को लेकर आमने-सामने आ गए थे और जिनमे झगड़ा हुआ जिसने एक पक्ष द्वारा पथराव किया गया जिसमें 4 लोग दूसरे पक्ष के घायल हुए हैं और उनका इलाज चल रहा है इसमें जो पथराव करने वाले हैं उनको चिन्हित कर लिया गया है चिन्हित करके कार्रवाई की जा रही है अभी इसमें कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है जैसे ही तहरीर प्राप्त होती है उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey