भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रमों ने चुनाव में मिल रही सफलता के बाद की टिफिन बैठक

UP Special News

भदोही (जनमत):- भारतीय जनता पार्टी अपने विभिन्न कार्यक्रमों के द्वारा विधानसभा लोकसभा सहित हर चुनाव में मिल रही लगातार सफलता के बाद टिफिन बैठक के जरिए भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद कर 2024 लोकसभा की तैयारी में जुट गई है। भदोही जनपद में भी भाजपा के पूर्व मंत्री विधायक दीनानाथ भास्कर ,काशी क्षेत्र मंत्री सहित तमाम पार्टी कार्यकर्ता नेतागणों ने टिफिन पर सामूहिक बैठक कर एक दूसरे की जन समस्याओं को जान उसके समाधान की बात कही तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा किये गए विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाने की अपील की है।

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर विभिन्न कार्यक्रमों के बहाने बीजेपी 2024 लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह अभी से कमर कसना शुरू कर ली है। इसी में से एक कार्यक्रम है टिफिन बैठक की, जिसमे जगह जगह बीजेपी के सभी सांसद, विधायक अपने अपने इलाकों में टिफिन के जरिए रोटी खाने खिलाने के नाम पर इलाके के तमाम कार्यकर्ताओं संग चर्चा कर रही हैं। जिसकी बानगी भदोही जनपद में भी देखने को मिली है। यहां भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री दीनानाथ भास्कर ने भी टिफिन पर बैठक कर समस्याओं को जाना है साथ ही कहा कि यह 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी है। बीजेपी के कार्यकर्ता हर घर पहुंचने का काम एक महीने में पूरा करेंगे। शिर्ष नेतृत्व जिसे भी लोकसभा का टिकट देगा उसे जिताकर पार्लियामेंट भेजने का काम किया जाएगा।

वहीं औराई स्थित पार्टी कार्यालय में दूर दराज से आए कार्यकर्ताओं ने टिफिन में बाटी चोखा तो कोई दाल चावल तो कोई पूड़ी सब्जी तो कोई दही पराठा अपने अपने घरों से बनाकर लाए थे। टिफिन बैठक में एक दूसरे का दुःख दर्द सुनने सुनाने के बाद सभी ने एक दूसरे से टिफिन की अदला बदली कर आपसी भाई चारे का पैगाम देने का काम किए है। इस दौरान भाजपा विधायक ने बताया की जनपद में 15 सौ करोड़ से ज्यादा का काम हुआ है, लगभग 195 करोड़ का पॉवर प्लांट बनाया गया है जिससे पूरे जनपद को बिजली मिलेगी और लो वोल्टेज निजात मिलेगा। सड़क, पुल, सड़क के किनारे पटरिया, पीने के पानी का टंकी, कोरोना महामारी के बाद ऑक्सीजन प्लांट लगवाना, ट्रामा सेन्टर, वेटनरी हॉस्पिटल सहित सैकड़ों विकास के काम करवाए गए है। पूर्व मंत्री ने कहा की डबल इंजन की सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मूल मंत्र पर काम कर रहे है और आगे भी करते रहेंगे और जनता एक बार फिर तीसरी बार मोदी सरकार बनवाने का काम करेगी।

Reported By:- Anand Tiwari

Posted By:- Amitabh Chaubey