नशेड़ी स्कूल बस चालक से हुई बड़ी लापरवाही

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के एक स्कूल के बस के बस चालक की बड़ी लापरवाही सामने आई है।बच्चों से भरी बस लेकर नशे में होने के बावजूद बस चालक तेजी से बस चलाते हुए जा रहा था लेकिन ट्रैफिक इंस्पेक्टर की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होते बच गया जिसके बाद जहां लोगों ने राहत की सांस ली।वहीं दूसरे बस के चालक के माध्यम से बच्चों को उनके घरों तक पहुंचाया गया है।सीओ सिटी ने बताया इस पूरे मामले में स्कूल प्रबंधन को जवाब देने के लिए बुलाया गया है और नोटिस लापरवाही पर दी जाएगी संबंधित मामले में कार्यवाई की जा रही है।

दरअसल शहर के प्रतिष्ठित अंग्रेजी माध्यम के सेंट जेम्स स्कूल की बस का चालक नशे में धुत होकर बच्चों से भरी गाड़ी लापरवाही से चलाकर ले जा रहा था।बच्चों को उनके घरों तक पहुंचाने वाला जिम्मेदार चालक शराब के नशे में बच्चो से भरी बस को पूरी सड़क पर दौडा रहा था जो लहर खाते हुए चल रही थी और इस घटना में बस में मौजूद कुछ बच्चों को हल्की चोट भी आयी है। स्कूल की बच्चो से भरी बस नंबर 16 को शराब के नशे में धुत्त डाइवर चला रहा था। अमर जवान शहीद चौराहे पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर की सूझबूझ से उसको रोंका गया।

बहरहाल बड़ा हादसा तो टल गया है लेकिन विद्यालय प्रबंधन कटघरे में आ गया है सीओ सिटी विनोद द्विवेदी ने बताया इस पूरे मामले में विद्यालय प्रबंधन से फिटनेस करैक्टर सर्टिफिकेट आदि लेकर आने को कहा गया है इस पूरे मामले में लापरवाही अगर बढ़ती जा रही है तो नोटिस देकर जवाब मांगा जाएगा और कार्यवाही की जाएगी।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey