किसानों की सच्ची हितैषी है भाजपा सरकार:- सतीश महाना

UP Special News राजनीति

हरदोई (जनमत):- हरदोई पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री सतीश महाना ने  समाजवादी पार्टी व कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए कहा समाजवादी पार्टी कभी किसानों के हितैषी नहीं थी।जिस कांग्रेस सरकार के जमाने में अवैध स्लॉटर हाउस थे आज वही कांग्रेस गौवंशों की चिंता कर रही है।जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में किसानों को ना बिजली मिलती थी ना खाद मिलती थी और ना पानी मिलता था।

जिस सरकार ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया आज वह किसानों की हितेषी बनती घूम रही है। मंत्री ने कहा कि जिस सरकार ने किसानों को उपेक्षित करके रखा आज वह किसानों के हितेषी कैसे बन सकती हैं। प्रियंका गांधी के पत्र को लेकर मंत्री ने कहाकि सरकार में अवैध स्लाटर हाउस चलते थे। गोवंश को लेकर भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बेहतर चिंता नहीं की और जिस सरकार में अवैध स्लाटर हाउस रहे है उन्हें आज गौवंशों की चिंता सता रही है।

मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो किसानों की सच्ची हितैषी है।कहा किसानों के साथ बैठकर वार्ता करके सभी समस्याओं का समाधान कर लिया जाएगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar