भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन के बयान पर कसा तंज

UP Special News राजनीति

हरदोई(जनमत):- हरदोई में भारतीय जनता पार्टी के एमएलसी प्रत्याशी अशोक अग्रवाल के निर्विरोध निर्वाचन के बाद भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने पत्रकारों से वार्ता की और कहा कि सपा के प्रत्याशी ने राष्ट्रहित में अपना पर्चा वापस लिया है। इस दौरान नरेश अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर भी व्यंग्य बाण चलाए।उन्होंने जया बच्चन पर भी व्यंग बाण चलाते हुए कहा कि जया बच्चन बयान देने से पहले अमिताभ बच्चन से बात कर लिया करें क्योंकि जया बच्चन की पहचान अमिताभ बच्चन से ही है।

एटा में उदयवीर सिंह के साथ हुई घटना को उन्होंने ही उदयवीर सिंह का ही फ्री प्लांड प्रोपेगंडा बताया। पत्रकारों से वार्ता करते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि सपा के एमएलसी प्रत्याशी रजीउद्दीन ने पर्चा वापस लिया है राष्ट्रहित में ऐतिहासिक निर्णय है भाजपा का पूरा परिवार उन्हें बधाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में दोनों सीटें भारतीय जनता पार्टी के खाते में जाएंगी।अखिलेश यादव के द्वारा एटा में हुए उदयवीर सिंह के साथ घटनाक्रम पर बयान को लेकर नरेश अग्रवाल ने कहा अखिलेश के सपा सरकार में क्या हुआ था उस पर वह कमेंट नहीं करना चाहते लेकिन इस प्रकरण में अखिलेश को कमेंट नहीं करना चाहिए क्योंकि उदयवीर सिंह के साथ जो भी हुआ उदयवीर सिंह का अपना खुद का अपना प्री प्लांड प्रोपेगेंडा था।

जया बच्चन के द्वारा पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर दिए गए बयान पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि जया बच्चन की पहचान सिर्फ अमिताभ बच्चन से है इसलिए वह पहले अमिताभ बच्चन से बात कर ले।अखिलेश यादव के द्वारा महंगाई बढ़ते पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों पर दिए गए बयान पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि अभी तो सरकार बनी है और अखिलेश यादव बहुत तेज आरोप लगा रहे हैं अखिलेश यादव को धीरे-धीरे आरोप लगाने चाहिए क्योंकि समय लंबा है। इस दौरान समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रहे रजीउद्दीन ने कहा हरदोई में सपा का ना कोई नेता है ना संगठन उन्होंने बिना दबाव के अपना नामांकन पत्र वापस लिया है। निर्विरोध निर्वाचित भाजपा के एमएलसी प्रत्याशी अशोक अग्रवाल ने कहा जिले के विकास और भाजपा की मजबूती के लिए वह हर संभव प्रयास करेंगे।भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सौरव मिश्र ने कहा कि नरेश अग्रवाल की क्षमताओं पर अविश्वास किसी को नहीं करना चाहिए और जो हुआ है उसके पीछे उनका मजबूत नेतृत्व काम आया है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey