रक्षाबंधन पर भाजपा नेत्री ने पुलिकर्मियों को बांधी राखी

UP Special News

फतेहपुर (जनमत) :-  यूपी के फतेहपुर जनपद में भाजपा नेत्री ने पुलिस चौकी पहुँचकर पुलिकर्मियों को राखी बाँधकर रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया है। भाजपा नेत्री की इस पहल को पुलिसकर्मियों ने काफी सराहा है और उनकी बहन की कमी का एहसास न होने की बात कही है। मामला जिले के बिंदकी कोतवाली के खजुआ पुलिस चौकी का है ,जहाँ भाजपा नेत्री ने पहुँचकर पुलिसकर्मियों के कलाई में राखी बाँधकर उनकी बहनों की कमी महसूस नहीं होने दी। वहीँ इस सराहनीय पहल के कारण पुलिसकर्मियों के चेहरे में ख़ुशी देखी गई।

भाजपा नेत्री के मुताबिक रक्षा बंधन के पवित्र पर्व के दिन हमारे द्वारा पुलिसकर्मियों को राखी बाँधा गया है क्योंकि पुलिसकर्मी अपने परिवारीजनों को छोड़कर हमारी सुरक्षा के लिए हमेशा तैनात रहते हैं और परिवार व बहन की कमी उन्हें महसूस न हो इसलिए मेरे द्वारा उन्हें राखी बाँधते हुए उनकी दीर्घायु की कामना की गई है।


मंजू शुक्ल (भाजपा नेत्री ) ने बताया की रक्षा बंधन के पवित्र पर्व के दिन हमारे द्वारा पुलिसकर्मियों को राखी बाँधा गया है क्योंकि पुलिसकर्मी अपने परिवारीजनों को छोड़कर हमारी सुरक्षा के लिए हमेशा तैनात रहते हैं और परिवार व बहन की कमी उन्हें महसूस न हो इसलिए मेरे द्वारा उन्हें राखी बाँधते हुए उनकी दीर्घायु की कामना की गई है।

Report By – Bheem Sankar

 

Published By – Vishal Mishra