आरटीओ कार्यालय में दलालों ने आरआई को पीटा

CRIME UP Special News

हरदोई (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के एआरटीओ कार्यालय में संभागीय निरीक्षक प्राविधिक को सरेआम कार्यालय प्रांगण में दौडाकर पीटा गया।मामूली बात से नाराज होकर दबंगों ने जमकर पीटा।आरआई की पिटाई के दौरान वहां के कर्मचारी मूकदर्शक बने रहे।मामले में पीड़ित ने 7 हमलावरों पर सरेआम पिटाई की शिकायत एसपी से की गई है। वही पूरे मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

वर्दी में पीटा जा रहा युवक एआरटीओ कार्यालय में तैनात आरआई विकास यादव है।आरआई को दबंगों ने मामूली बात पर पहले गाली गलौज किया उसके बाद नाराज होकर पकड़ लिया और फिर पिटाई शुरू कर दी। आरआई ने अपने बचाव का प्रयास किया और भागने का प्रयास किया लेकिन दबंगों ने उनको पकड़ लिया और जमकर पीटा। हालांकि इस दौरान वहां कर्मचारी मूकदर्शक बने रहे लेकिन आरआई की पिटाई का वीडियो किसी ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

                                                                                   (विकास यादव आरआई)

एसपी अनुराग वत्स को दिए गए शिकायती पत्र में एआरटीओ कार्यालय में तैनात संभागीय निरीक्षक प्राविधिक विकास यादव ने कहां है कि शनिवार को अपने परिसर में वाहनों का फिटनेस प्रमाण पत्र जारी करने के समय कोतवाली शहर के बाबा मंदिर निवासी आदर्श मिश्रा ओम प्रकाश मिश्रा अपने 10 अज्ञात व्यक्तियों के साथ मिलकर बिना किसी कारण के उन्हें गाली गलौज करना शुरू कर दिया। जब गाली देने से मना किया तो हमलावर उन पर लात घुसो से मारपीट शुरू कर दी।

घटना के समय कार्यालय के वरिष्ठ सहायक अशोक वर्मा, वरिष्ठ सहायक कार्तिकेय गौतम, कनिष्ठ सहायक विनीत कुमार सिंह, अनुज बाजपेई, सुरेंद्र पांडे आदि मौजूद रहे।संभागीय निरीक्षक विकास यादव ने एसपी से इस पूरे प्रकरण में सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की मांग की है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar