कुकर्म में विफल होने पर नशे में धुत अधेड़ ने मासूम को उतारा मौत के घाट

CRIME UP Special News

मुजफ्फरनगर (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के खतौली थानाक्षेत्र के एक गांव में शराब के नशे में धुत अधेड़ ने कक्षा-चार के छात्र के हाथ-पैर बांधकर कुकर्म करने का प्रयास किया और विरोध पर रस्सी से गला घोंटकर बच्चे की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी गांव से दोबारा चार साल के मासूम को जंगल में ले गया और उसके साथ कुकर्म किया। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

खतौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी नौ साल उम्र का कक्षा-चार का छात्र शनिवार सुबह 11 बजे स्कूल से लौटने के बाद संदिग्ध हालात में लापता हो गया। परिजन उसकी तलाश कर ही रहे थे कि दोपहर के समय गांव में ही घर के बाहर खेल रहा चार साल का मासूम भी लापता हो गया। तलाश के दौरान चार साल का मासूम ग्रामीणों को मिल गया, जिसके साथ कुकर्म किया गया था।

ग्रामीणों ने तलाश की तो गांव निवासी जबरसिंह नामक अधेड़ शराब के नशे में घूमता हुआ मिला, जिसे शक के आधार पर पुलिस को सौंप दिया गया। इसके कुछ देर बाद ही सुबह से लापता छात्र की लाश जंगल में मिली, जिसके हाथ-पैर बंधे हुए थे और गले में रस्सी का फंदा कसा हुआ था। शव के पास ही शराब का खाली पव्वा पड़ा मिला। लापता छात्र की हत्या की सूचना मिलते ही सनसनी फैल गई।एसएसपी अभिषेक यादव, एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गी और सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

फोरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर बुला लिया गया। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि जांच के दौरान हिरासत में लिए गए जबरसिंह की ही दोनों घटनाओं में संलिप्तता सामने आई, जिसके बाद उससे पूछताछ की गई। आरोपी ने दोनों घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है। इससे पहले भी आरोपी जबरसिंह मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में हुई अपने रिश्तेदार की हत्या के मामले में जेल जा चुका है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी ने तहरीर देकर बताया कि उसका छह साल का बेटा शनिवार सुबह घर के बाहर खेल रहा था। आरोप है कि गांव का ही राजमिस्त्री का काम करने वाला अधेड़ बच्चे को अकेला देख बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ ले गया। इसके बाद आरोपी ने मासूम के साथ कुकर्म किया। पीड़ित बच्चा रोते हुए घर पहुंचा तो उसकी हालत देख परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने आरोपी अधेड़ को मौके से ही हिरासत में ले लिया, जबकि पीड़ित बच्चे का मेडिकल कराया जा रहा है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sanjay Kumar