बदमाशों के हौसले बुलंद, महिला और उसके बेटे के साथ की मारपीट

CRIME UP Special News

सीतापुर(जनमत):- योगी सरकार में अपराधियों के खिलाफ कड़ी और प्रभावी कार्रवाई किये जाने के दावे तो हमेशा होते रहे है लेकिन इन दावों के बावजूद भी यूपी में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद है। दबंगई का एक ऐसा ही वीडियो  सोशल मीडिया पर वारयल हुआ है। वायरल वीडियो में दबंगो द्वारा घर में घुसकर महिलाओं और युवकों से मारपीट की जा रही।

वॉयरल वीडियो जनपद सीतापुर का है। यहाँ थाना मछरेटा के पौडाबर गांव में भैस बांधने के मामूली विवाद में दबंगों ने महिला और उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसी बीच किसी ने घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वॉयरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही हरकत में आये पुलिस अधिकारियों ने किसी भी तरह की अनहोनी से बचने के लिए एहतियातन मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी है।

मामले में पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक दुर्गेश नाम का एक युवक जब अपने घर लौटा तो उसने देखा कि गांव के ही दंबग लोग उसकी माँ की पिटाई कर रहे थे। वह कुछ समझ पाता इससे पहले ही दबंग उसपर भी टूट पड़े और उसकी भी जमकर पिटाई कर दी। दबंगों की पिटाई से दुर्गेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 452/323/504/506 और एस / एसटी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ महेंद्र सिंह के मुताबिक अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जायेगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:-Anoop Pandey