कब्र में दफन मुर्दा खोलेगा अपनी “”मौत का राज”…

CRIME UP Special News

रामपुर (जनमत) :- यूपी के रामपुर में एक कब्रिस्तान में कब्र में करवट बदलता मुर्दा खोलेगा अपनी “मौत का राज”…, और करेगा क़त्ल की वारदात से पर्दाफाश…. ताज़ा मामला रामपुर जिले के काशीपुर गाँव है जहाँ एक युवक का फरीदाबाद की रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई थी लेकिन दोनों का धर्म अलग था और इसके चलते घरवाले इससे नाराज़ थे … इसके बावजूद दोनों ने भागकर शादी कर ली वहीँ इस शादी से इनकी एक संतान भी थी… हालाँकि इस प्रेम कहानी में अचानक मोड़ तब आ गया जब युवक की पत्नी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई  उसके बाद शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया.

वहीँ जब युवती के परिजनों को मामले की जानकारी हुई और मौके पर पहुचने से पहले ही उनकी बेटी को दफन कर दिया गया जिसके बाद शक के आधार पर परिजनों ने इसकी शिकायत आला अधिकारियों से की लेकिन शव के दफन होने के चलते मामले की जांच नहीं हो सकती थी जिसके बाद जिलाधिकारी के आदेश पर मृतक माला यानी निशा का शव कब्र से निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

वहीँ इस मामले में मृतक की माँ की तहरीर पर  पति समेत दो लोगो के खिलाफ पुलिस ने थाना गंज में मुकद्दमा दर्ज  कर लिया है.  वहीं मृतक माला उर्फ निशा की मां ने बताया कि बेटी को आरोपी 4 साल पहले भगा कर ले गया था… और पैसे के लालच के चलते उसने युवती का क़त्ल कर दिया है .फिलहाल पुलिस के मुताबिक मामला दर्ज कर जिलाधिकारी के आदेश पर वरिष्ठ अधिकारीयों की मौजूदगी में युवती के शव को कब्र से निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है.रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

Posted By :- Ankush Pal