हाई टेंशन तार के चपेट में आने से बस में लगी आग, 5 लोग झुलसे

UP Special News

गाजीपुर (जनमत):- गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र स्थित महाहर में एक बड़ा हादसा हो गया। बारातियों से भरी बस हाई टेंशन तार के चपेट में आ गई जिससे बस में आग लग गई और कुछ ही देर में बस आग के गोले में तब्दील हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बस में तकरीबन 20 लोग सवार थे जिसमें पांच लोगों की आग के चपेट में आने से मृत्यु हो गई।

वहीं 5 पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए जिनका गाजीपुर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जबकि कुछ अन्य लोग मामूली रूप से झूलसे हैं जिनका नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज जारी है।

सूचना की जानकारी होते ही मौके पर जिलाधिकारी के साथ ही पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह पहुंचे। घटना का जायजा लेने के बाद उन्होंने लोगों से शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की और कहा की सरकार की तरफ से सारी व्यवस्थाएं कराई जा रही हैं और सभी घायलों का समुचित इलाज का प्रबंध भी किया गया है।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि मऊ जिले के खिरिया गाँव से बाराती मरदह के महाहर आ रहे थे, मंदिर से 200 मीटर पहले ही भीड़-भाड़ की वजह से बस को खड़ा किया जाना था तभी हाई टेंशन तार की चपेट में आने से बस में आग लग गई। सभी घायलों का समुचित इलाज कराया जा रहा है| इसके साथ ही स्थानीय लोगों से शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की गई है।

REPORTED BY- HASEEN ANSARI

PUBLISHED BY- GAURAV UPADHYAY