तेज रफ्तार टैंकर ने निगल ली 9 लोगों की “जिंदगी”…

UP Special News

फतेहपुर (जनमत):-  यूपी के फतेहपुर जिले में तेज रफ्तार टैंकर ने ऑटो को टक्कर मारी दी जिससे हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर घायल हैं। घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया और घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और इस घटना की जानकारी पुलिस को दी । घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायलों को इलाज के लिए नजदीकी सामुदायिक केंद्र भेज दिया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के हालत गंभीर देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया है।

फतेहपुर जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के चिल्ली मोड़ के पास तेज रफ्तार से आ रही टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी , जिसके बाद ऑटो में सवार दंपती सहित 9 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ,घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इक्कठा होकर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी , घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से आनन फानन नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दोनो घायलों को स्थिति नाजुक देखते हुए कानपुर के लिए रेफर के लिए रेफर कर दिया।

आपको बता दें की प्रदेश के इटावा जनपद के बंगाली कॉलोनी के रहने वाले अनिल सोनकर के रिश्तेदार जो की कानपुर देहात के मूसानगर थाने के रसूलपुर गांव में रहते हैं , सोमवार को शादी समारोह में शामिल होने के लिए वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ मूसानगर पहुंचा था और मंगलवार के दिन वह अपने परिवार के साथ मूसानगर से जहानाबाद के बारादरी में रहने वाले रिश्तेदारों से मिलने पूरा परिवार एक ऑटो में आ रहा था तभी चिल्ली मोड़ के पास तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर ऑटो को रौंदते हुए निकल गया, इस हादसे में अनिल उसकी पत्नी यशोदा सहित 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई और मृतक अनिल की बेटी सौम्या वा बहादुर की हालत नाजुक देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस ने सभी डेडबॉडी का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विजय शंकर मिश्रा ( एडिशनल एसपी) ने बताया कि जहानाबाद घाटमपुर मार्ग में चिल्ली मोड़ के पास टैंकर और टेम्पो के बीच टक्कर हुई है इसमें 11 लोग सवार थे 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई है जिसमे 5 पुरुष 2 महिलाएं 2 बच्चे शामिल है 2 घायल है जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है और मृतकों को पंचायतनामा पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

REPORT- BHEEM SHANKAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..