कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने सपा पर साधा निशाना

UP Special News राजनीति

हरदोई(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई के कछौना में श्री जानकी प्रसाद इंटर कॉलेज में प्रबुद्ध वर्ग के लोगों से मुलाकात करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा जितने काम भाजपा ने किसानों और गरीबों के लिए किए हैं उसकी कभी कल्पना भी सपा ने नहीं की होगी जिसके कारण वह ऐसे तथ्य हीन बयान दे रहे हैं।

जितिन प्रसाद ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जितनी भावना लोगों को है जितना सम्मान लोगों में है किसी नेता में नहीं है। उनकी एक आवाज पर देश एक हो जाता है। उन्होंने कहा कि आज देश जिस दौर में गुजर रहा है प्रदेश आगे बढ़ रहा है भारतीय जनता पार्टी में ही हम लोगों के आने वाली पीढ़ियां सुरक्षित हैं।कहा कि भाजपा ही हम लोगों के हितों की रक्षा और आने वाली पीढ़ियों की रक्षा के लिए संकल्प बद्ध है।

भाजपा के अलावा कोई भी पार्टी सम्मान और सुरक्षा नहीं दे रही है।कहाकि तमाम पार्टियां आती हैं चुनाव के दौरान वोट लेने के बाद समाज को दरकिनार कर देती हैं। चुनाव के बाद तमाम पिछली सरकारों ने समाज को जीरो करने की कोई कसर नहीं छोड़ी नेतृत्व खत्म कर दिए और पहचान मिटाई गई लेकिन भाजपा सम्मान करती है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Sunil Kumar