ग्रामीण आवास बनवाने के लिए सालों से कांट रहा है अधिकारियों के “चक्कर”…

UP Special News

रामपुर (जनमत) :- यूपी के रामपुर जिले में एक ग्रमीण आवास बनवाने के लिए 7 साल से काट रहा है अधिकारियों के चक्कर पर नही हो रही कोई सुनवाई अब थक हार के मीडिया के ज़रिए मुख्यमंत्री से लगाई गुहार। गौरतलब हो कि मिलक तहसील क्षेत्र के रहने वाला शीशपाल सिंह यादव अपने परिवार के साथ मट्टी के खपरैल वाले मकान में रहने को मजूबर है जबकि हाल में ही उसकी वो खपरैल भी अचानक गिर गई जिसमें पीड़ित सहित अन्य परिवार के चोटे भी आई है पर इस बह रहम प्रशासन को तब भी दया नही आई है।

पीड़ित ग्रामीण आज भी उसी टूटी हुई खपरैल में अपना जीवन बिताने को मजबूर हज। साथ ही पीड़ित के घर पर बनाया गया सोचलाये में दरवाज़ा तक नही है और नही कोई पेंट तो आप समझ सकते है कि ग्राम में किया विकास कार्य हो रहा है और कियु पीड़ित को आवास नही मिला है। उसकी घर की हालत देख सभी को दया आ रही है पर प्रशासन को नही। शीशपाल सिंह यादव के मुताबिक  उसका पात्रता सूची में नाम हो जाने के बाद भी नही बनाया गया आवास। पीड़ित ने ग्राम प्रधान सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों पर अनदेखी का आरोप लगाया है। और सूबे के मुख्यमंत्री से आवास बनाने की गुहार लगाई है।

वहीँ ग्राम प्रधान का कहना है कि इसके शीशपाल सिंह के मकान के लिए हमने प्रस्ताव भेजा है जिसमे जांच की गई तो उसकी मकान की दीवारें पक्की पाई गई इस लिए आवास स्वकृति नही हो पाया है।

POSTED BY:- ANKUSH PAL…

REPORTED BY:- ABHISHEK SHARMA, RAMPUR.