भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

UP Special News राजनीति

हमीरपुर(जनमत):- खबर हमीरपुर जनपद से जहां विधानसभा क्षेत्र राठ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगवन पर राठ वासियों ने जोरदार स्वागत किया है। चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए राठ विधानसभा 229 सीट से भाजपा प्रत्याशी मनीषा अनुरागी के समर्थन में जनता से वोट मांगे।

बता दे की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राठ विधानसभा से स्वामी ब्रह्मानंद महाविद्यालय क्रीड़ा स्थल पहुंचकर सर्वप्रथम स्वामी ब्रह्मानंद की समाधि स्थल पर माथा टेका और पुष्पांजलि अर्पित करते हुए आशीर्वाद लिया तत्पश्चात मंच पर पहुंचकर राठ वासियों को अपने संबोधन में सपा व बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कोई सपा व बसपा की सरकार नहीं है। यहां की एक मात्र सरकार जो पूरी ईमानदारी से काम करती है। जनता की मांग के अनुसार यदि यहां कोई विश्व विद्यालय बनाने के लिए जमीन देंगे तो ये हमारे लिए बहुत हल्का सा बोझ है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करते हुए अपने भाषण में उन्होंने कहा कि 5 साल पहले हमारी बेटियां सुरक्षित नहीं थी हमारी बेटियां घर से बाहर नहीं निकल पाती थी, जहां माफियाओं का राज्य था। लेकिन यह जो बुलडोजर खड़ा है यह बुलडोजर माफियाओं की छाती पर चढ़ने का प्रतीक है। पिछली सरकारों ने बुंदेलखंड के हर जिले में तमंचा बनाने का काम किया था। लेकिन हमारी सरकार ने लड़ाकू विमान बनाने का काम किया है। और हमारी भाजपा सरकार ने 41 हजार 400 किसानों का कर्ज माफ किया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Karmendra Tiwari