भाजपा नेता और रालोद नेता के बीच हुई झड़प

CRIME UP Special News

बुलंदशहर(जनमत):- रालोद युवा नेता विशाल चौधरी का कहना है रात के समय दीपक ने मुझे फोन करके जनप्रिय भाजपा नेता की तबीयत खराब होने पर मदद के लिए अपने घर बुलाया। जब मैं घर पहुंचा तो देखा जनप्रिय शराब के नशे में था तथा उसके कुछ साथी हथियारों से लैस थे जनप्रिय मुझे कैमरों से अलग ले गया और मेरे थप्पड़ लगाते हुए बोला तू बड़ा नेता बनता है।

मुझे अपनी जान का खतरा लगा तो मैं जान बचाकर वहां से भागा तथा मेरी गाड़ी वहीं रह गई। भागते समय उसके साथियों ने मेरे ऊपर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। वहां से भागकर में सीधा कोतवाली पहुंचा जहां मेरी कोई सुनवाई नहीं हुई और उल्टा मेरे ऊपर मुकदमा दर्ज कर दिया गया मैं चाहता हूं पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच करें।

वहीं बीजेपी नेता जनप्रिय का आरोप है विशाल चौधरी सात आठ लोगों के साथ मेरे घर पर आया और नंबर दो के हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी जब मेरा गार्ड उनके पीछे भागा तब वे लोग अपनी गाड़ी छोड़ कर वहां से भाग गए, यह एक राजनीतिक रंजिश है। वही विशाल चौधरी की मां कुछ महिलाओं व पुरुषों के साथ कोतवाली पहुंची और पुलिस पर सत्ता के दबाव में रिर्पोट न लिखने का आरोप लगाया।पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Satyaveer