प्रबुद्ध सम्मेलन में भाग लेने मथुरा आ रहे CM

UP Special News

मथुरा (जनमत):-  मालूम हो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मथुरा के सेठ बीएन पोद्दार के मैदान मैं आयोजित हो रही प्रबुद्ध सम्मेलन में भाग लेने आएंगे। इसके मद्देनजर वरिष्ठ अफसरों ने कार्यक्रम स्थल का भ्रमण कर लिया है।और बेहतर साफ सफाई व्यवस्था,के निर्देश दिए। वही जिला अधिकारी पुलकित खरे और एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने पुलिस लाइन मैं सोमवार की शाम सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ब्रीफिंग की गई।

हम आपको बता दे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह दौरा 27 वां है सीएम योगी आदित्यनाथ का उड़न खटोला 10:55 पर वेटनरी के विश्वविद्यालय मैं लैंड होगा, यहां से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हवाई रूट से कार्यक्रम स्थल सेठ बीएन पोद्दार में आयोजित हो रहे प्रबुद्ध सम्मेलन में भाग लेने जाएंगे मुख्यमंत्री 11:00 से 12:30 तक सेठ बीएन पोद्दार में आयोजित हो रहे प्रबुद्ध सम्मेलन में मौजूद रहेंगे मंच से ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनपद की विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे, ब्रीफिंग के दौरान एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं|

वाई रूट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिसकर्मियों को तैनात किया जा रहा है वही कार्यक्रम स्थल पर सादा वर्दी के अलावा इंटेलिजेंस व खुफिया विभाग और पुलिस के आला अधिकारी सुरक्षा की कमान संभालेंगे । जिलाधिकारी पुलकित खरे ने भी प्रशासनिक अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Reported By:- Sayyad Jahid

Posted By:- Amitabh Chaubey