जनता की गाढ़ी कमाई लूटने वालों पर छापे से कांग्रेस बैचेन

UP Special News

हरदोई (जनमत):- देश के अलग अलग हिस्से में चयनित माडल रेलवे स्टेशन को और विकसित करने सभी सुविधाओं से लैस करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुअल शिलान्यास समारोह किया इसी कड़ी में हरदोई रेलवे स्टेशन का भी पीएम मोदी ने वर्चुअल शिलान्यास किया।हरदोई रेलवे स्टेशन पर 31 करोड़ रुपए खर्च किए जायेंगे।इस कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद डॉ अशोक बाजपेई,सदर सांसद जयप्रकाश रावत,उत्तर प्रदेश सरकार की उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी समेत अन्य जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी रही।

हरदोई में 31 करोड़ की लागत से रेलवे स्टेशन का कायाकल्प होगा अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत स्टेशनों का विकास किया जाएगा। इस कार्यक्रम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअली शिलान्यास किया। यहां मौजूद जनप्रतिनिधियों एवं रेलवे के अधिकारियों ने आम जनता के साथ पीएम के वर्चुअल संबोधन को सुना। कार्यक्रम के बाद राज्यसभा सांसद डॉ अशोक बाजपेई ने डॉ उदित राज के बयान पर टिप्पणी देते हुए कहा कि उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए यह सिरफिरे लोग हैं हताशा निराशा में उलूल जुलूल बोलते हैं और डॉ उदित राज को देश गंभीरता से नहीं लेता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी मानसिकता का परिचायक है यह सामान्य मस्तिष्क नहीं विक्षिप्त मस्तिष्क के बयान है।

उन्होंने कहाकि भ्रष्टाचार किया है जनता की गाढ़ी कमाई को लूटा है और ऐसे लोगों पर जब ईडी सीबीआई आदि छापेमारी करती है तो बेचैनी होना स्वाभाविक है।सांसद ने कहाकि भाजपा ने देश को जिस ऊंचाइयों पर पहुंचाया है दुनिया के लोग प्रशंसा करते हैं।कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की सजा पर रोक को लेकर उन्होंने कहा कि जो कोर्ट का निर्णय है उस पर उनको कुछ नहीं कहना है लेकिन राहुल गांधी को स्थगन आदेश मिला है अन्य आरोपों में राहत नहीं मिली है अगर इसको भी लेकर कांग्रेस में उल्लास है तो वह मनाएं लेकिन अनर्गल बयानबाजी पर रोक लगे।

ज्ञानवापी को लेकर पूछे गए सवाल पर राज्यसभा सांसद डॉक्टर अशोक वाजपेई ने कहा कि ज्ञानवापी पर सर्वोच्च न्यायालय में जो फैसला दिया है सर्वे हो रहा है और सर्वे के बाद दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।कहाकि सर्वे में दोनों समुदाय के लोगों को बढ़-चढ़कर सहयोग करना चाहिए।सांसद ने कहाकि सर्वे के बाद जो निकलेगा उसका समाधान होना चाहिए। सांसद ने कहा कि ज्ञानवापी बहु संख्यक लोगों का आशाओं आकांक्षाओं का प्रतीक है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey