पुरानी पेंशन बहाली व निजीकरण के खिलाफ महासम्मेलन का  “आयोजन”

UP Special News

अयोध्या (जनमत):-  पुरानी पेंशन बहाली व निजीकरण के खिलाफ आज शहर के राजकीय इंटर कॉलेज के परिसर मे पेंशन क्रांति महा सम्मेलन का भव्य आयोजन किया गया।जिसमें जिले के हजारों शिक्षक व कर्मचारी महा सम्मेलन में भाग लिया है। इस दौरान सभी ने पुरानी पेंशन बहाली को लेकर जमकर हुंकार भरी। वही अयोध्या पहुँचे राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु ने शिक्षको और कर्मचारियों को मंच से संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाली एवं निजी करण के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है उसी कड़ी में आज अयोध्या जिले से पेंशन क्रांति महासम्मेलन की शुरुआत की गई है।

इस देश के शिक्षकों और कर्मचारियों को पेशन देनी चाहिए। इसी को लेकर अटेवा पूरे देश में अभियान चला रहा है। अयोध्या प्रभु श्री राम की नगरी आज आशीर्वाद लेने आए है कि हमारे बुढ़ापे की लाठी प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार दे। और एक अभियान घंटी बजाओ चलाया जा रहा है।हर सांसदों के यहां हमारे लोग जा रहे हैं।और अपनी बातों को उनके समक्ष रख रहे। जो 30 अगस्त तक यहां अभियान चलेगा। फिर उसके बाद 1 अक्टूबर को दिल्ली मे विशाल रैली का आयोजन होगा।

इस रैली के माध्यम से प्रधानमंत्री से पुरानी पेंशन बहाली को लेकर मांग करेंगे। अगर मांग पूरी नहीं हुई तो आने वाले 2024 के चुनाव में जो हमारे साथ हम उसके साथ रहेंगे।इस सम्मेलन में आये श्याम वर्मा को इस पेंशन बहाली महासम्मेलन में अच्छे कार्य के लिए सम्मानित किया गया। श्याम वर्मा ने बताया कि पुरानी पेंशन को सरकार को बहाल करना चाहिए। यही हम लोग मांग कर रहे हैं। इसी मांग को लेकर हम लोग आज महासम्मेलन कर रहे हैं हमारे अटेवा के सभी साथी इस महासम्मेलन में सम्मिलित हैं। इस कार्यक्रम में श्याम वर्मा, अंजनी ओझा, अनूप, कार्यक्रम प्रभारी अनुभव सिंह राजपूत आदि सम्मिलित लोग मौजूद रहे।

REPORT- AZAM KHAN…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…