राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने पर कांग्रेस का “प्रदर्शन”…

UP Special News

गोरखपुर (जनमत):- कांग्रेस नेता राहुल गांधी को 2 साल की सजा और संसद की सदस्यता समाप्त करने के मामले को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी रोष है. यूपी के गोरखपुर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मार्च निकाला और प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मांग करते हुए कहा कि राहुल गांधी की संसद सदस्यता को बहाल किया जाए.  गोरखपुर के टाउन हॉल स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष कांग्रेस जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. सरकार विरोधी नारे लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता भारी रोष में दिखाई दिए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टाउन हॉल से गोलघर चेतना तिराहे होते हुए मार्च निकाला और इस दौरान पुलिस से उनकी हाल की धक्का-मुक्की भी हुई.

इस दौरान कांग्रेस की जिला अध्यक्ष ने बताया कि जिस तरह से राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त की गई  हम इसका विरोध करते हैं. सरकार की तानाशाही के खिलाफ सड़क पर प्रदर्शन के लिए उतरे हैं. प्रदर्शनकारियों की हमारी मांग है कि राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल की जाए. सरकार लगातार तानाशाही रवैया अपना रही है. सरकार की तानाशाही को वही लोग चलने नहीं देंगे.

बकौल कांग्रेस नेता सरकार लगातार तानाशाही रवैया अपना रही है. ऐसे में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने को मजबूर हुए हैं. राहुल गांधी की संसद सदस्यता को समाप्त करके भाजपा की सरकार ने यह साबित कर दिया है कि पूरी तरह से तानाशाही की जा रही है. यही वजह है कि सड़क पर विरोध प्रदर्शन जता रहे हैं. सरकार राहुल गांधी की आवाज दबाने की कोशिश कर रही है. लेकिन उनकी आवाज डरने वाली नहीं है. सरकार के तानाशाही रवैए का विरोध करते हैं.

REPORT- AJEET SINGH …

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..